कानपुर

बेहिसाब कटौती व सरचार्ज का विरोध कर केस्को एमडी को व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन 

कानपुर। बेहिसाब बिजली की कटौती और विद्युत उपभोक्ताओं पर लगाए गए सरचार्ज के विरोध करते व्यापारियोें ने केस्को एमडी को अपनी पीड़ा सुनाई साथ ही ज्ञापन भी सौंपा। र पर असर पड़ रहा है उसके बाद बढ़ाए गए अधिभार से उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
मंगलवार को सिविल लाइंस स्थित केस्को मुख्यालय में एमडी सौम्या अग्रवाल के सामने कटौती की पीड़ा बताते हुए कानपुर युवा उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष सत्यप्रकाश जायसवाल,महामंत्री संत मिश्र ने कहा कि बेहिसाब कटौती से व्यापार पर विपरीत असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में इतनी कटौती कभी भी शहर में नहीं हुई। शाम के समय कटौती होेने से ग्राहक भी दुकानों में नहीं आ रहे हैंं। गोविंदनगर व्यापार मंडल अध्यक्ष निर्मल त्रिपाठी ने कहा कि अकसर शाम को छह से रात नौ बजे के बीच कटौती हो रही है जिसका फायदा बाजारों में अराजकतत्व भी उठा रहे हैं।
व्यापारियों ने केस्को एमडी को ज्ञापन सौपते हुए कहा कि कि बढ़े हुए अधिभार को भी वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य दिल्ली में बिजली की दरें काफी कम हैं जबकि यहां पर बिजली दरों में बहुत ज्यादा वृद्धि की गई है, इसका सीधा असर उद्योग व्यापार पर पड़ेगा। इस दौरान कानपुर उद्योग व्यापार मंडल के चेयरमैन मणिकांत जैन,मुकुंद मिश्र,नीरज दीक्षित,हरिओम अग्रहरि, कृपाशंकर त्रिवेदी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
loading...
Loading...

Related Articles