नगला तुंदला में नवविवाहिता की फांसी के फन्दे पर लटकी मिली लाश

हाथरस। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला तुंदला में आज तडके सुबह एक नवविवाहिता की लाश अपने ही घर में फांसी के फन्दे पर लटके मिलने से भारी सनसनी फैल गई और महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर लोगों में चर्चायें हैं।
बताते हैं जनपद फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव मोहबली (नगला बीच) निवासी निसार खां ने अपनी करीब 23 वर्षीय पुत्री रिहाना की शादी एक साल पूर्व 19 मई 2018 को थाना हसायन क्षेत्र के गांव बनवारीपुर निवासी आसिफ पुत्र नत्थू खां के साथ की थी। आसिफ टेलर है और उसने अभी हाल ही में नगला तुंदला में अपना मकान बनवाया है और वह उक्त नये मकान में ही रह रहा था तथा अपनी पत्नी रिहाना को अभी 8-10 दिन पूर्व ही यहां लेकर आया था और अज्ञात कारणों के चलते रिहाना की लाश आज सुबह घर के कमरे में कपडे लटकाने के लिए लगाये गये बल्ली नुमा बांस पर फांसी के फन्दे पर उसकी लटकी हुई लाश मिलने से भारी सनसनी फैल गई।
घटना की सूचना पाकर मौके पर जहां लोगों की भीड लग गई वहीं सूचना पाकर तत्काल थाना हाथरस गेट पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है तथा घटना की सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी पोस्टमार्टम ग्रह पर आ गये थे तथा समाचार लिखे जाने तक थाने पर रिपोर्ट आदि दर्ज नहीं हुई थी। लेकिन ससुरालीजन फरार बताये जाते हैं।
उक्त सम्बंध में थाना हाथरस गेट प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है और अभी उनके पास किसी भी प्रकार की कोई तहरीर नहीं आयी है।

=>