हाथरस

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष दुर्घटना में गम्भीर घायल, आगरा रैफर

हाथरस। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता आज एक सडक दुर्घटना के दौरान गम्भीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें नाजुक हालत में आगरा रैफर किया गया है।
जानकारी के मुताबिक शहर के सीयल खेडा स्थित सुदीप कालौनी निवासी भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष करीब 45 वर्षीय श्रीमती अखिलेश गुप्ता पत्नी प्रेमचन्द्र गुप्ता आज किसी कार्य से मथुरा रोड स्थित कलेक्ट्रेट गई थीं जहां से दोपहर को वह मुरसान गेट निवासी युवक दीपक के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रही थीं और तभी रास्ते में गांव सात बरामई के पास एक अज्ञात कार चालक तेजी व लापरवाही से उन्हें रौंदता हुआ भाग गया और इस दुर्घटना में अखिलेश गुप्ता जहां गम्भीर रूप से घायल हो गईं वहीं युवक भी चोटिल हुआ है।
घटना की खबर से मौके पर लोगों की भीड लग गई और उन्हें तत्काल उपचार हेतु बागला अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें गम्भीर हालत में उपचार हेतु आगरा रैफर किया गया है और बताया जाता है कि उन्हें आगरा के रैनबो हॉस्पीटल ले जाया गया है।
घटना की सूचना पाकर अस्पताल में तमाम भाजपाई पहुंच गये और कई भाजपाई उनके साथ आगरा गये हैं जबकि अखिलेश गुप्ता के पति व पुत्री भी उनके साथ हैं।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com