वैशाली में पंचायती के दौरान हो गया ख़ूनी कांड , एक की मिली लाश दो लापता

 वर्चस्व को लेकर लंबे अरसे से चली आ रही थी विवाद ,आज पंचयती का दिन था निर्धारित

>> पुतुल राय और चनारिक राय की तलाश में जुटी पुलिस

>> एसपी ने डीएसपी के नेतृत्व में गठित किया एसआईटी

पटना ( अ सं ) । वैशाली के राघोपुर थाने के शुकुमारपुर में लंबे अरसे से चली आ रही वर्चस्व की लड़ाई खत्म करने के लिए जातिय समूह की पंचयती निर्धारित थी। रविवार को दोनों पक्ष जुटे और बातचीत बढ़ते-बढ़ते खूनी कांड में तब्दील हो गयी । दोनों पक्षों से गोलीबारी हुई इसमें नाजीर राय की लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया हैं वहीं चनारीक राय और पुतूल राय की गोली लगने की सूचना हैं । सुत्र बताते हैं की इसकी भी हत्या कर लाश को गंगा नदी में फेंक दिया गया हैं ।
       वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुये बताया की पुलिस ने नाजीर राय की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं । अन्य गायब लोगों की तलाश में पुलिस छापेमारी करने में जुटी हैं । डीएसपी सदर राघो दयाल के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी गयी हैं ।घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएंगा। पटना पुलिस से भी सहयोग मांगी गयी हैं ।
  खूनी कांड होने के बाद राघोपुर का इलाका फिर एक बार अशांति की ओर बढ़ चला है।पुलिस अगर सक्रियता से अपराधियों पर नकेल नहीं कसी तो अदावत की आग में कई और लाश गिर सकती हैं ,निर्दोष लोग भी वर्चस्व की लड़ाई में भेंट चढ़ जाएंगे ।
=>