मनोरंजन

रिलीज हुआ ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर, यह कहानी है थोड़ी हटके

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर चर्चा में है। फिल्म को लेकर रोजाना तरह तरह तस्वीरे सामने आती रहती है। वही बीते दिन फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जो फैंस को काफी पसंद आया था। पोस्टर देख अंदाजा लगया जा सकता है कि प्रियंका और फरहान जोड़ी में दिख रहे है। अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

तीन मिनट लंबा यह ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है। ट्रेलर में प्रियंका का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। यह फ‍िल्‍म कई मायनों में बेहद खास है। प्रियंका तो 2016 के बाद इस फ‍िल्‍म से कमबैक कर रही हैं, वहीं कुछ वक्‍त पहले बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं जायरा वसीम फ‍िल्‍म मुख्‍य भूमिका में हैं।

फरहान अख्तर हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग से इस फिल्म में आपका दिल जीत सकते है। ट्रेलर के शुरु में कहा जा रहा है कि कई प्रेम कहानी देखी गई लेकिन यह प्रेम कहानी थोड़ी दुखद हो सकती है। इसका मतलब साफ है इस कहानी में बहुत सारे मसाले देखने को मिलेगा। ट्रेलर देखने से लग रहा है यह प्रेम कहानी दिलचस्प हो सकती है। हर कोई ट्रेलर की तारीफ कर रहा है।

द स्काई इज पिंक बायोग्राफिकल ड्रामा है जिसका निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर शोनाली बोस कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा 22 साल की महिला से 60 साल तक की महिला के रोल में नजर आएंगी। द स्काई इज पिंक प्रेरक वक्ता आयशा चौधरी के परिवार पर आधारित है, जिनकी मृत्यु पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी की वजह से मात्र 18 साल की उम्र में साल 2015 में हो गई थी।

बता दें, शोनाली बोस इस फिल्म से बहुत ज्यादा जुड़ी हुई हैं क्योंकि 2010 में उनके बेटे ईशान की मृत्यु एक रोड एक्सीडेंट में हो गई थी। शोनाली ने बताया कि ये कहानी दरअसल बेटी की नहीं बल्कि मां की होगी। मां ही इस फिल्म की नायक थी लेकिन बाद में मैंने पिता निरेन की भूमिका को भी मजबूत किया।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com