आखिरकार सच सामने आ ही गया, लड़कियों को ओरल सेक्स क्यों पसंद होता है

आपको बात दें कि हाल ही में एक शोध किया गया उसमें यह बात सामने है कि ओरल सेक्स करने प्रवृति टीनएजर्स में काफी कम हो रही है। जबकि युवाओं में अब भी ओरल सेक्स का क्रेज़ काफी बना हुआ है। आपको बता दें कि यह शोध अमेरिका में नेशनल हेल्थ स्टैटिक के द्वारा किया गया था जिसमें यह बताया गया है कि टीनएजर्स में ओरल सेक्स करने प्रवृति में कमी आई है मगर इसके विपरित यंगस्टर्स में ओरल सेक्स करना बहुत अधिक पंसद है।

आपको बता दें कि इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 15 से 24 साल की आयु के बीच में दो ​केवल दो तिहाई ही लोग ओरल सेक्स करते हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इसी उम्र की लड़कियों ने खास तौर पर पहली बार योनि सेक्स से पहले ओरल सेक्स किया। इस रिपोर्ट के अनुसार बता दें कि 26 प्रतिशत लड़कियों ने योनि सेकस से पहले ओरल सेक्स किया जबकि 27 प्रतिशत लड़कियों ने बताया कि उन्होंने एक बार योनि सेक्स के बाद ओरल सेक्स का भी आनंद लिया। मगर 7.4 प्रतिशत लड़कियां ऐसी भी थी जिन्होंने योनी सेक्स ओर ओरल सेक्स दोनों का ही आंनद लिया।

इस रिपोर्ट में यह बताया गया है कि आज कल के युवा वर्ग के लिए ओरल सेक्स एक हवा कि तरह मानते हैं कि यह कैसे होता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली बार सेक्स करने के दौरान ओरल सेक्स को प्राथमिकता देती हैं। इसका सीधा कारण यह है कि वे प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ आदि से बचना चाहती है। आपको बता दें कि लड़किेयों को मुख मैथुन बहुत अधिक पंसद होता है।

=>