उत्तर प्रदेश

मुरादाबादः पूरे परिवार को जहर खिलाकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला है। जहां एक नाबालिक युवती ने अपने पूरे परिवार को खाने में जहर मिला कर दे दिया। जहर देने के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। हालांकि जहर की मात्रा कम रहने के चलते परिवार के सातों लोग सिर्फ बेहोश हुए, फिलहाल उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह मामला मुरादाबाद के मैनाठेर पुलिस थानाक्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले एक गांव का है। पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग युवती ने रात के खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद वो जहरिला खाना घरवालों ने खाया और नाबालिग की मां, दो बहनें, दो भाई, भाभी और भतीजा सहित पूरे परिवार के सदस्य बेहोश हो गए। बेहोश होने के बाद युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई।

जिस युवक के साथ युवती भागी है वो कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था। दरअसल युवक पर रेप का आरोप था। दोनों के प्रेम संबंध से युवती के घरवालों को आपत्ति थी और उन्होने युवक को रेप के केस में फंसा दिया था।

लड़की के पिता की शिकायत के पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं एसएचओ मनोज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि लड़की नाबालिग है, इसलिए आरोपी अरविंद कुमार के खिलाफ हत्या की कोशिश और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com