प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग , हालत गंभीर

– बाइक सवार हमलावरों ने वारदात को दिया अंजाम
-बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमे गठित
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर स्कार्पियो सवार रिटायर सैन्य कर्मी व प्रापर्टी डीलर पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने कई राउंड फायर झोंक दी, जिसमें चार गोलियां पेट और सीने में लगी। घटना के बाद पास के दुकानदार ने प्रापर्टी डीलर की स्कार्पियो से सीएचसी पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हालत गंभीर देखते हुए सीएचसी से ट्रामा सेंटर पहुंचाया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर बतायी है। वहीं पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला बता रही है।

मोहनलालगंज के परवर पश्चिम के मेडई खेडा के सेना से रिटायर अशोक यादव वर्तमान में प्रापर्टी का काम करते हैं। सोमवार करीब 1.30 बजे अशोक यादव एक निजी कालेज के गेट के सामने अपनी काली स्कार्पियो से रुके थे। इसी दौरान  पीछे से बाइक पर सवार तीन लोग आए और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे इलाके में दहशत फैल गई, वहीं लोगों ने गोली चलने की सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि बदमाश गोली मारने के बाद हवाई फायर करते हुए लखनऊ की तरफ भाग गए। घायल अशोक यादव को पास के दुकानदार शेखर अवस्थी सीएचसी लेकर गए। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस जख्मी अशोक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस केस  दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

रंजिशन हमले की आशंका  
मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी ने बताया कि दो लोग अशोक यादव और नरेंद्र कुमार हैं। दोनों सेना में हवलदार की पोस्ट से 2011 में रिटायर हुए थे। दोनों लोग  प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। इनका काम था किसानों से प्रॉपर्टी खरीदते और बेचते थे।  रजिस्ट्री के लिए अशोक यादव काम से निकले थे। शहर की तरफ  जा रहे थे। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। उन्हें पीजीआई ट्रॉमा सेंटर लाया गया है। बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। प्रथम दृष्टया रंजिश का मामला आ रहा है।  जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

loading...
=>