आईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने आर एसएस को बताया अंग्रेजों का चमचा

पाली(हरदोई) आईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने विवादित बयान देते हुए आरएसएस को अंग्रेजों को चमचा बताया। शौकत अली ने पाली नगर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान आरएसएस और भाजपा के खिलाफ जमकर जहर उगला, साथ ही कांग्रेस सहित सपा-बसपा आदि तमाम सेक्युलर पार्टियों को भी निशाने पर लिया।

एआईएमआईएम के यूपी चीफ शौकत अली ने कहा कि देश की आज़ादी में मुसलमानों का योगदान सबसे ज्यादा हैं लेकिन मुल्क आज़ाद होने के बाद मुसलमानों को हिकारत भरी नजरों से देखा जाने लगा। उन्होंने कहा कि भारत की आज़ादी में आरएसएस का कोई योगदान नहीं रहा, अगर आरएसएस का कुछ योगदान है तो वह हैं, अंग्रेजो की चमचागिरी करने का। शौकत अली ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के लोग पाकिस्तान फोविया से पीड़ित हैं, इन्हें सोते जागते हर समय पाकिस्तान याद रहता हैं। एआईएमआईएम नेता शौकत अली ने कहा कि मुसलमानों के आज के दयनीय हालात के लिए कांग्रेस व अन्य सेक्युलर दल जिम्मेदार हैं। उन्होंने साफ किया कि मुसलमान अब सियासी गुलाम बनकर नहीं रहेगा।
जनसभा को एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष रमाकांत गुप्ता और जिला महासचिव मलिक मोनिश अली ने भी संबोधित किया। जिला महासचिव ने मुसलमानों का आह्वान करते हुए कहा अब बक्त आ गया हैं उठो और संघर्ष करो।
पाली नगर के रामनगर मोहल्ले में हुई जनसभा में बड़ी तादात में मुस्लिम समुदाय मौजूद था। इस अवसर पर कई लोगों को एआईएमआईएम में संगठन की जिम्मेदारी दी गई। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशो के साथ स्वागत किया

रिपोर्टिंग अनुपम पाठक संवाददाता दैनिक तरुणमित्र पाली

loading...
=>