बाइक सवार बदमाशों ने रेलवे कर्मी पर बरसाईं गोलियां

लखनऊ। राजधानी में एक के बाद एक बदमाश वारदातों को अंंजाम दे रहे हैं। सोमवार को एक बाइक सवार रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर बदमाशों ने करीब 7 से 8 राउंड फायर झोंक दिया। घटना में युवक को पेट और सीने में गोली लगी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, पूरी घटना पास ही लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। खून से लथपथ युवक का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

जमीन से जुड़ा है मामला
घटना हुसैनगंज थानाक्षेत्र के एपीसेन रोड की है। यहां वृन्दावन गेस्ट हाउस के गेट के पास बाइक से जा रहे रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शाहनवाज को पर अज्ञात बदमाशों ने 7 से 8 राउंड फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है कि रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शाहनवाज का जमीन को लेकर चेचेरे भाईयों से विवाद चल रहा था। आरोप है कि इसी के चलते युवक पर हमला हुआ है। वहीं, पेट और सीने में गोली लगने से ट्रामा में भर्ती शाहनवाज की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीसी कैमरे में कैद आरोपी
वहीं ,घटनास्थन पर लगे एक सीसी कैमरे में वारताद को अंजाम देते आरोपित कैद हो गए। बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई राउंड फायर किए। युवक को तीन गोलियां लगी। मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटीं हैं।

loading...
=>