बिहार

बिक्रम गोलीबारी मामले में आईजी गंभीर , सिटी एसपी को कार्रवाई का निर्देश

 घटना स्थल से पुलिस ने बरामद किया है दो खोखा ,6 राउंड फायरिंग की बात

>> रंगदारी को लेकर कभी नहीं की गयी हैं शिकायत ,अभी तक आरोप नहीं

>> डीएसपी मनोज पांडे के नेतृत्व में छापेमारी में जुटी पुलिस ,नौबतपुर के अपराधियों से जुड़े होने की सम्भावना

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । बिक्रम में दिनदहाड़े गोलीबारी कर दहशत उत्पन्न करने वाले मामले को सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह ने गंभीरता से लिया हैं ।आईजी ने सिटी एसपी (पश्चिमी ) को स्वयं घटना स्थल पर जाकर मामले की सही जांच कर दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करने का निर्देश दिया हैं । आईजी संजय सिंह ने कहां की किसी कीमत पर दोषियों को बक्सा नहीं जाएंगा। अपराधियों को संरक्षण देने वाले की भी पहचान करने को कहां गया हैं । डीएसपी ऐसे लोगों की जल्द खोज-खबर लेंगे ।

6 राउंड फायरिंग की बात, घटना स्थल पर मिला दो खोखा

निजी कंपनी के मुंशी अनुसार तीन मोटरसाइकिल पर 6 अपराधी सवार थे । पहले उन लोगों ने मोबाइल पर एक व्यक्ति का तस्वीर दिखाकर पहचान करने को कहां। जब उक्त व्यक्ति के बारे में बताया और गोरखरी स्थित अपने कंपनी के कार्यालय में बैठा था तो उसी उक्त वह सभी मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति अचानक घुस गये और एक-एक कर 6 राउंड फायरिंग कर फरार हो गये । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखा बरामद किया हैं ।

रंगदारी को लेकर पूर्व में कोई शिकायत नहीं

बिक्रम के गोरखरी स्थित निजी कंपनी में घुसकर गोलीबारी करने का मामला पहेली बनी हुई हैं । कंपनी के मुंशी ने रंगदारी की संभावना जताया हैं । लेकिन पूर्व में रंगदारी की कोई शिकायत थाने या वरीय पुलिस पदाधिकारियों के पास नहीं किया हैं ।घटना जब हो गयी फिर भी आज देर शाम तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराया हैं ।  इधर बिक्रम पुलिस ने भी कहां है की पूर्व में किसी द्वारा रंगदारी की शिकायत नहीं की गयी हैं । मामला आपसी विवाद या अन्य कारणों से हो सकता हैं ।  हालाँकि की गोलीबारी से दहशत हैं ।

डीएसपी मनोज पांडे के नेतृत्व में छापेमारी

आईजी संजय सिंह द्वारा मामले को गंभीरता से लिये जाने के बाद पटना पश्चिमी की पुरी पुलिस टीम सक्रियता से कार्रवाई में जुट गयी हैं । डीएसपी मनोज पांडे के नेतृत्व में अपराधियों के सुराग को लेकर बिक्रम, नौबतपुर एवं बिहटा क्षेत्र में छापेमारी जारी हैं । डीएसपी मनोज पांडे ने बताया की जल्द ही पुलिस टीम रिजल्ट देने का काम करेंगी ।
loading...
=>

Related Articles