उत्तर प्रदेशलखनऊ

किसान की निर्मम हत्या 

लखनऊ। राजधानी के शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों में हत्या किए जाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है । बीते दिनों हुई कई हत्याओं के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी  कि बंथरा थाना क्षेत्र स्थित रामदास पुर गांव निवासी 50 वर्षीय बाल गोविंद यादव की किसी धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस रंजिश समेत अन्य दिशाओं में छानबीन कर रही है।

बंथरा थाना क्षेत्र के रामदास पुर गांव निवासी किसान बाल गोविंद यादव अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि बाल गोविंद मंगलवार सुबह गांव के बाहर स्थित खेत में शौच के लिए गए थे की पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ धार धार हथियार से वार कर मौत की नींद सुला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल मौके से भाग निकले। वही बाल गोविंद की हत्या की खबर मिलते ही ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और पुलिस के प्रति लापरवाही किए जाने का विरोध किया।
पुलिस करीबियों से लेकर अन्य दिशाओं में मामले की गहन पड़ताल कर रही है। पुलिस का दावा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश चलते हत्या किए जाने का संदेह लग रहा है। फिलहाल पुलिस कई मामलों को जोड़कर छानबीन कर रही है।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com