बिहार

आखिरकार 1 बजे रात में ऐश्वर्या काे मिली राबड़ी देवी के घर में एंट्री

पटना। आखिरकार बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को अपने आवास में इंट्री दे दी है। काफी मान मनौव्वल के बाद राबड़ी इसके लिए तैयार हुई। रात एक बजे जब ऐश्वर्या राय आवास में अंदर गई उसके बाद पिता चंद्रिका राय अपने परिवार के साथ वापस लौटे। समझौता हो जाने की स्थिति में ऐश्वर्या ने भी अपना आवेदन वापस ले लिया।

बता दें कि लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने रविवार को राबड़ी आवास के बाहरी हिस्से में अपने पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के साथ मीडिया से बात करते हुए प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने लालू परिवार पर केस दर्ज कराने की धमकी दी थी।

लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने कहा कि पहले तो प्रयास करेंगे कि उनकी बेटी का हक मिले। उन्होंने कहा कि बातचीत से मामला सलट गया तो ठीक नहीं तो एफआईआर दर्ज कराएंगे। बाद में ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय भी राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गईं और बेटी के साथ मां-पिता दोनों धरने पर बैठ गईं थी। एक पखवारा पहले भी ऐश्वर्या राबड़ी आवास से रोते हुए निकली थीं। वह पैदल बाहर तक आई थीं और अपने पिता की गाड़ी से अपने मायके चली गई थीं। लेकिन उस समय बात मीडिया में आई तो शाम तक ऐश्वर्या लौटकर राबड़ी आवास पर चली गई थीं। तब ऐश्वर्या की मां ने कहा था कि वह अपनी बहन से मिलने मायके आई थीं और लौट गई हैं।

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने सभी आरोपों का खंडन किया था। चंद्रिका राय ने बताया कि सुबह में खाना निकालने के लिए उनकी बेटी किचेन में जा रही थी तो वहां ताला बंद था। उसने राबड़ी देवी से चाबी मांगी तो उसे धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया गया। वह मुझे फोन कर रही थी, लेकिन मैं पूजा पर बैठा था। पूजा के बाद उससे बात हुई तो गंभीरता का पता चला और मैं राबड़ी आवास पर गया तो देखा कि बेटी कैम्पस के अंदर आवासीय परिसर से बाहर पानी में भीग रही है। आवासीय परिसर में ताला बंद था।

उधर, मीसा भारती ने कहा कि मैं भी एक मां हूं। मेरी भी दो बेटियां हैं। मैं पटना में नहीं हूं। तेज प्रताप मेरा भाई है। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि उनका परिवार टूटे। मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे ऐश्वर्या का कोई ठेस पहुंचे। हम पर लगाये जा रहे आरोप गलत हैं।

ऐश्वर्या का आरोप था कि उनके पति तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती उनका परिवार नहीं बसने देना चाहती। उधर चंद्रिका राय ने बताया कि सुबह राबड़ी देवी ने उनकी बेटी के साथ गलत व्यवहार किया और घर से निकाल दिया।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com