लखनऊ

बाढ़ से हो रही तबाही ने सरकार के आपदा प्रबंधन की खोली पोल : लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बाढ़ से हो रही तबाही ने सरकार के आपदा प्रबंधन की पोल खोल दी है। चारों ओर जल प्रलय से प्रदेश की अधिकांश आबादी प्रभावित है और सरकार राहत के नाम पर अभी आंकड़े इकट्ठे करने में लगी है।
सुनील ने आईपीएन को दिए अपने बयान में कहा कि मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़ितों की चिंता छोड़ राजनीतिक दृष्टिकोण से प्रदेश में रह रहे कश्मीरियों की चिंता से ग्रस्त हैं। यही नहीं प्रदेश में लॉ एण्ड ऑर्डर का हाल यह है कि कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या और लूट के समाचार ना छपते हों। अपराधी ऊंची पहुंच के हैं और पुलिस मूकदर्शक। पुलिस के मुखिया द्वारा अपने मातहतों को अपराध नियंत्रण के कड़े निर्देश देने पड़ रहे हैं। सरकार का पुलिस पर कोई नियंत्रण नहीं रहा। चिन्मयानंद पर अभी तक पुलिस ने एफ.आई.आर. ही नहीं दर्ज की। कोर्ट द्वारा गठित एस.आई.टी अपनी तरह से जांच कर रही है।
लोकदल की सरकार से मांग है कि वह तत्काल बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाये क्योंकि बाढ़ की चपेट में आने से सरकारी आंकड़ों के अनुसार 100 व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है और हजारों परिवार बेघर बार हो चुके हैं।

loading...
Loading...

Related Articles