जब लड़कियों की इस तरह की होती हैं अदाएं तो तुरन्त दीवाने हो जाते हैं लड़के

प्यार करना हर किसी का हक़ है। लेकिन हमेशा एक बात अपने ध्यान में रखें कि कोई भी लड़की को कभी यह मायने या यह फर्क नहीं पड़ता कि पुरुष कैसा दिखता है उसका स्टेटस कैसा है वह हमेशा उसके स्टाइल और मेहनत से ही आकर्षित होती है।

लड़कों की बातें जो लड़कियों को पसंद आती है –

१ – अच्छा व्यवाहर-

लड़कियों को अकड़ू और एटीट्यूड मारने वाले लड़के नहीं, बल्कि विनम्र स्वभाव वाले लड़के अच्छे लगते हैं. ऐसे लड़कों से बात करना और उनसे दोस्ती करने के लिए लड़कियां मरती रहती हैं. ऐसे लड़कों को वो बॉयफ्रेंड बनाने में ज़रा भी देर नहीं करतीं.

२ – रिस्पेक्ट करने वाला-

लड़कियां इस बात को भी नोटिस करती हैं कि लड़के अपने से बड़े लोगो के प्रति कैसे पेश आते हैं. ख़ास तौर पर जब वो किसी लड़के को अपने घर वालो से मिलाती हैं तो वो चाहती है कि वो लड़का उसके घरवालों की रिस्पेक्ट करे और अच्छी तरह पेश आए.

३ – मज़ाकिया अंदाज़-

लड़कियों को ऐसे लड़के जल्दी पसंद आते हैं जिनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर बहुत अच्छा होता हैं.

यदि लड़का कॉमेडी करना जानता हैं और मजाक मस्ती कर लड़की के चेहरे पर मुस्कान ला सकता हैं तो ये उसके लिए प्लस पॉइंट होता हैं. यदि आप भी किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो उसके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करे. बस एक बात का ध्यान जरूर रखे कि आपके जोक्स या मजाक मस्ती ज्यादा चीप ना हो जाए.

४ – बॉडी लैग्वेज-

लड़कियों को हमेंशा ऐसे ही लड़के पसंद आते है जिनकी बॉडी लैग्वेज ठीक हो यही नहीं लड़कियां सबसे पहले लड़कों की बॉडी लैग्वेज को ही देखती है. लड़कों की इसी बात से वह उनकी तरफ आकर्षित होती है.

यही नहीं लड़कियों को लड़को के बात करने तरीका, उठने-बैठने का ढंग भी आकर्षित करता है.

५ – मसल्स-

एक और खास बात लड़कियों को लड़कों के एब्स भी उनकी तरफ आकर्षित करते है. आपने भी यह देखा होंगा कि एब्स बनाने का जुनून लड़कों में बहुत होता है लेकिन लड़कियां भी उन लड़कों की दीवानी होती हैं जिनकी बॉडी परफेक्ट हो. ये बात रिसर्च में भी साबित हुई है.

६ – दाढी-

आपने भी देखा होंगा कि लड़कियों को अक्सर दाढ़ी वाले लड़के ही पसंद आते है. यही नहीं ऐसे लड़कों की तरफ ही लड़कियां अधिक आकर्षित होती है.

इसके अलावा उनके हेयर स्टाइल, होंठ, शोल्डर पर भी लड़कियों का बहुत ध्यान होता है.

७ – आंखें-

आपको बता दें कि हमारे शरीर में आंखे ही एक ऐसा हिस्सा होती है जो दूसरों को बहुत जल्दी प्रभावित करने में सहायक होती है. जिस प्रकार लड़के लड़कियों की खूबसूरत आंखो की वजह से उनकी तरफ बहुत जल्दी आकर्षित हो जाते है उसी तरह लड़कों की आंखों पर भी लड़कियों का सबसे ज्यादा ध्यान रहता है. अगर आप में ये सारी बातें हैं तो लड़कियां आपसे दोस्ती जरूर करना चाहेगी.

ये है वो लड़कों की बातें जो लड़कियों को पसंद आती है – अगर आप भी बहुत दिनों से किसी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे हैं, तो इन बातों का ध्यान रखकर आप आसानी से किसी लड़की के दिल में जगह बना सकते हैं.

loading...
=>