पटना पुलिस ने विभिन्न मामले में 24 घंटे के अंदर 23 अपराधियों को किया गिरफ़्तार

 हथियार ,कारतूस, चोरी ,लूट का मोटरसाइकिल बरामद

पटना ( अ सं ) । एसएसपी गरिमा मलिक के आदेश पर बीते मंगलवार की रात्रि एवं बुधवार के संध्या तक छापेमारी अभियान चलाया गया । 24 घंटे के अंदर विभिन्न मामले से जुड़े 16 अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं वहीं अपराधियों के पास से कई हथियार ,कारतूस, चोरी -लूट का सामान बरामद किया हैं ।
जिले के धनरूआ पुलिस ने अपराध की योजना बनाते पंकज कुमार ,अजय उर्फ मतलब ,विवेक  को गिरफ्तार किया हैं ।गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस एवं एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया हैं । इसी तरह आलमगंज पुलिस ने अपराध की योजना बनाते आदित्य कुमार ,सूरज कुमार ,प्रिंस कुमार ,अमन कुमार को ऑटो पर सवार एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया । वहीं गिरफ्तार अपराधियों के पूछताछ के आधार पर राजकुमार विश्वकर्मा, साजन डोम, दीपक कुमार ,तेजन कुमार ,लाला कुमार ,जीतू कुमार ,को गिरफ्तार किया गया । इन लोगों के पास से एक देशी कट्टा और चोरी की लगभग ढाई हजार रूपये बरामद किया गया हैं ।
दूसरी ओर मसौढी पुलिस ने 3 देशी कट्टा और 5 जिंदा कारतूस के साथ सूरज कुमार ,छोटू कुमार ,गोलू कुमार एवं प्रभात कुमार को गिरफ्तार किया हैं । इसी तरह फुलवारीशरीफ पुलिस ने मो गोलू व मो राजू को एक कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया हैं ।जक्कनपुर पुलिस ने रौशन कुमार को 1 पिस्तौल और 3 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया हैं । इसी तरह मनेर पुलिस ने चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ सूरज कुमार एवं नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया हैं ।
loading...
=>