नये फीचर्स के साथ WhatsApp कई एंड्रॉइड यूजर्स ने किया स्पॉट, जानिए क्या है खूबी

पिछले कुछ समय से WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म पर कई नए फीचर्स टेस्ट कर रहा है। ये फीचर्स यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर करने में मदद करेंगे। इनमें से एक फीचर Dark Mode है। इस मोड को लेकर पिछले काफी समय से कई लीक्स सामने आई हैं साथ ही कई स्क्रीनशॉट्स भी देखे गए हैं।

लेकिन अभी तक इस फीचर को रिलीज नहीं किया गया है। एक नए एंड्रॉइड बीटा अपडेट के मुताबिक, सेटिंग्स के अंदर एक नया विकल्प देखा गया है जिससे यह संकेत मिले हैं कि यूजर्स के लिए जल्द ही यह फीचर पेश किया जा सकता है।

WhatsApp बीटा वर्जन 2.19.282 को मिला नया थीम: WhatsApp के नए बीटा वर्जन को एक नया थीम मिला है। WaBetaInfo के मुताबिक, लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.282 में एक नया सेक्शन जिसका नाम Theme Settings हैं, दिया गया है।

इसके तहत WhatsApp में Dark और Light थीम दी गई है। इसमें सिस्टम डिफॉल्ट मोड भी मौजूद है जो लगभग उसी की तरह है जो आप अपने फोन में इस्तेमाल करते हैं। यह कहा जा सकता है कि यह फीचर नाइट थीम हो सकता है।

जल्द पेश होगा WhatsApp Dark mode फीचर: देखा जाए तो Dark mode फीचर कई बार WhatsApp बीटा वर्जन पर देखा गया है। इब इसे कॉल्स और स्टेटस सेक्शन के साथ भी कॉम्पेटिबल कर दिया गया है। इसे चैट के लिए भी इनेबल कर दिया गया है। एक्शन बटन्स को भी जल्द ही Dark mode फीचर उपलब्ध करा दिया जाएगा।
WhatsApp ने अपना लेटेस्ट वर्जन Google Play Beta प्रोग्राम के तहत सबमिट कर दिया है। इसमें 155 रिडिजाइन इमोजी और Dark mode फीचर है। जैसे ही टेस्टिंग पूरी हो जाएगी लेआउट को स्टेबल वर्जन में पेश कर दिया जाएगा। फिलहाल नाइट मोड अभी टेस्टिंग फेज में है। नई इमेजीज को बीटा अपडेट में उपलब्ध करा दिया गया है।

loading...
=>