Wednesday, December 2, 2020 at 5:23 PM

विकास के रास्ते पर चलकर बढ़ रही भाजपा

कानपुर में दोबारा वायु सेवा प्रारंभ की, 370 के खात्मे की पीड़ा  कांग्रेस और पाकिस्तान को हुई
कानपुर। यह लोकतंत्र का तकाजा है, जनता जैसी सरकार चुनेगी, वैसे परिणाम आएगा। 70 साल बाद मोदी जी और अमित शाह ने एक झटके में 370 खत्म कर दिया। जिनके लिए देश हित महत्वपूर्ण हैं,वो ऐसे फैसले लेते हैं। देश हित के इस फैसले की पीड़ा सबसे अधिक कांग्रेस और पाकिस्तान को हुई। यह बात शहर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी गोविन्द नगर उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए मंगलवार को कही।
उन्होंने कहा कि कश्मीर देश का स्वर्ग था और उसे पाकिस्तान ने नरक बना रखा था। इसके बावजूद कांग्रेस समेत कोई भी जिम्मेदार राजनीतिक पार्टी ने आवाज नहीं उठाई। जिससे हमारा स्वर्ग सिर्फ कागजों पर सीमित था और वहां के लोगों का जीवन अस्त व्यस्त है। इसी पीड़ा को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए धारा 370 और 35 ए को खत्म करने का काम किया। इसमें सबसे बड़ी यह रही कि आज तक कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी क्योंकि मोदी सरकार का लक्ष्य स्पष्ट था। देश हित में उठाये गये इस कदम से अब वहां की जनता का चौतरफा विकास होगा।
हरियाणा और महाराष्ट्र की जनता भाजपा के पक्ष में
मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं पिछले सप्ताह से हरियाणा और महाराष्ट्र गया था, वहां की जनता बीजेपी के पक्ष में हैं। गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता बीजेपी के पक्ष में वोट करेगी, यह विश्वास है। इसके साथ ही प्रदेश की सभी 11 विधानसभा सीटों पर भी कमल खिलेगा। आगे कहा कि विधायक व मंत्री रहते हुए सत्यदेव पचौरी ने पहले ही यहां खूब विकास किया है। हम विकास की प्रक्रिया में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता, इसके लिए अच्छा नेतृत्व जरुरी है। गरीब को रसोई गैस, मकान, शौचालय, पांच लाख का बीमा दिया गया। कानपुर में दोबारा हमने वायु सेवा प्रारंभ की और प्रदेश में सात एयरपोर्ट चल रहे हैं, जबकि 11 पर काम चल रहा है।
loading...
Loading...