Main Sliderराष्ट्रीय

राहुल गांधी बोले- GST और नोटबंदी से गरीब हुआ और गरीब

मुंबई। महाराष्ट्र और हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की रैलियों का दौर जारी है। ऐसे में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के यवतमाला में रैली कर रहे हैं। बता दें कि राहुल ने रविवार को महाराष्ट्र के चांदीवली और लातूर में जनसभा को संबोधित किया था और सोमवार को नूह में भी उन्होंने रैली की थी। नूह में राहुल ने कहा था कि अर्थव्यवस्था का सुधार करना है तो गरीब, मजदूर के जेब में पैसे डालना ही पड़ेगा। हरियाणा की अर्थव्यवस्था को पटरी पर कांग्रेस की सरकार ही ला सकती है।

जम्मू कश्मीर, अनुच्छेद 370 और कॉर्बेट पार्क की बात करेंगे लेकिन ये सरकार बेरोजगारी की बात नहीं करेगी। काम करने वालों की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई।

किसान मजदूर और गरीबों की जेब से पैसा छीनकर अमीरों के हाथों में डाला गया है। लेकिन मीडिया चांद और कॉर्बेट पार्क की बात करेंगे लेकिन सही चीज नहीं दिखाएंगे।

इस सरकार ने मनरेगा छीन लिया, खाने का अधिकार, आदिवासी कानून में बदलाव किया। हिन्दुस्तान में एक व्यक्ति को भी जीएसटी और नोटबंदी से फायदा नहीं हुआ। गरीब और गरीब हो गया अमीरों की सम्पत्ति और बढ़ गई।

केंद्र सरकार ने कहा था कि किसानों के कर्जा माफ होगा, हुआ क्या? ये सरकार हर किसी चीज को प्राइवेटाइज कर रही है। आपका ध्यान इधर उधर करना का काम कर रही सरकार

पिछले चुनाव में बीजेपी ने कहा था हर बैंक अकॉउंट में 15 लाख रुपये डाले जाएंगें मिले क्या?

loading...
Loading...

Related Articles