हाथरस

करवाचैथ पर शाॅपिंग करने आये दम्पत्ति को रौंदा, पति की मौत

हाथरस।एक नवयुगल दम्पत्ति की पहली करवाचैथ के त्योहार की खुशियां बीती रात्रि को काफूर हो गईं और दम्पत्ति व परिवार में हर्षोल्लास का माहौल मातम में बदल गया है और चीख पुकारों से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है।
कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कैलोरा चैराहे पर बीती रात्रि को अज्ञात वाहन की टक्कर से गांव बरवाना निवासी युवक की मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी घायल हो गई। मृतक अपनी पत्नी के साथ हाथरस से अपने गांव लौट रहा था। कैलोरा चैराहे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर युवक को मृत घोषित कर दिया।
कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बरवाना निवासी 25 वर्षीय बाॅबी पुत्र महेश ठाकुर की करीब 6 महीने पहले 16 अप्रैल को ही शादी गांव अहेरीपुर इटावा निवासी रानी से हुई थी तथा कल अपनी पत्नी रानी के साथ हाथरस में करवाचैथ की शाॅपिंग करने आया था। रात को करीब 7 बजे पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर बरवाना गांव लौट रहे थे। इसी बीच कैलोरा चैराहा पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाॅबी बुरी तरह घायल हो गया तो पत्नी को भी हल्की सी चोट आई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड लग गई। दोनों को लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर बाॅबी को मृत घोषित कर दिया।
सूचना के बाद उसके परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गये और शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आज गांव में पहुंचने पर भारी कोहराम मच गया और चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया तथा मृतक का अंतिम संस्कार भारी गमगीन माहौल में किया गया है। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है और उक्त घटना से पूरे परिवार में ही नहीं गांव में भी करवाचैथ के त्योहार की खुशियां गम में बदल गई हैं।

loading...
Loading...

Related Articles