अन्य राज्य

मां को ताले में बन्द कर बेटी से गैंग रेप

नई ​दिल्ली। दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पूरा मामला 30 जून का है। आरोपी युवकों की पहचान अरशद और फहीम के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान युवकों ने दरवाजे के बाहर कुंडी लगाकर किशोरी की मां को घर के अंदर बंद कर दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि किशोरी ठीक से बोल नहीं पाती है, इसीलिए वह चीख भी नहीं पाई।

वहीं, जब किशोरी की मां किसी तरह घर की कुंडी खोलकर बाहर आई तो पीड़िता अर्धनग्न अवस्था में मिली। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरी घटना

पुलिस के मुताबिक, घटना वाले दिन किशोरी घर के नजदीक वाली दुकान से सामान लेकर घर लौट रही थी। इसी दौरान घात लगाए युवकों ने लड़की को घर के बरामदे में पकड़ लिया। इसी दौरान एक युवक अरशद ने घर के बाहर दरवाजे की कुंडी लगा दी। इसके बाद दोनों युवकों अरशद और फहीम ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वहीं, पीड़ित किशोरी की मां का कहना है कि आरोपी दोनों युवकों को वह पहचानती है। वे दोनों युवक नजदीक की मीट वाली दुकान पर अक्सर दिखाई दे जाते हैं। महिला का पति दो दिन बाद घर लौटा तो पत्नी से सारी बात बताई।

लड़की के पिता की गैरमौजूदगी का फायदा उठाया

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी युवकों में से एक अरशद को पता चल गया था कि किशोरी के पिता दिल्ली से बाहर हैं। घटनाक्रम के मुताबिक, किशोरी नमक लेकर घर लौट रही थी, तभी दोनों युवकों ने घर के बरामदे में दबोचा फिर फहीम के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

 

loading...
Loading...

Related Articles