18+

पार्टनर को बनाना है अपना दीवाना तो जरूर करें इस अंदाज में किस

आजकल इश्क कहो या सेक्स लेकिन दोनों की स्थितियों में आगे बढ़ने की जो पहली शर्त है ‘चुम्बन’। आप अगर किस करना नहीं जानते हैं तो यकीं मानिये आप बहुत कुछ नहीं जानते हैं। वात्स्यायन के ‘कामसूत्र’ में भी चुम्बन को बहुत महत्व दिया गया है। वैसे किस में निपुणता हासिल करना हर किसी के बसकी बात भी नहीं है।

किस के टाइप:

# डायरेक्ट चुम्बन बहुत ही कॉमन है और फेमस भी है। होठों को एक दूसरे से जोड़कर काफी देर तक एक दूसरे को खुद का एहसास इस चुम्बन में दिया जाता है।

# सांसों को महसूस करने वाली किस में एक दूसरे के मुख में एक दूसरे की जीभा रहती है और यह मोहब्बत की सभी किताबों में लिखी हुई और सबसे ज्यादा प्रयोग की जाने वाली किस भी है।

# जब इश्क परवान पर होता है और मोहब्बत अपने रंग में बढ़ रही होती है तो ऐसे में सामने आती है लिप-लॉक चुम्बन, इसमें दोनों प्रेमी एक दूसरे एक होठों के साथ लॉक कर लेते हैं।

# अब अगर आप प्यार में और भी ज्यादा डूबना चाहते हैं तो आपको प्रयोग करनी चाहिए suck kiss, इसमें मुख से दूसरे के मुख को चूसा जाता है।

# स्ट्राबेरी किस ही मजेदार चुम्बन कही जाती है। मुंह में स्ट्राबेरी लेकर इसको अपने प्रेमी से काटने के लिए कहें।

# फ्रेंच किस का नाम तो बहुत सुना होगा आपने। सेक्स से पहले की यह सबसे ज्यादा कारगर किस है। इसमें लिप के साथ ही जीभ का भी इस्तेमाल होता है।

loading...
=>

Related Articles