टेक मित्र

24 अक्टूबर को लॉन्च होगा Xiaomi के 108MP कैमरे वाले स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस साल अपने Mi CC9 सीरीज को इंट्रोड्यूस किया है। इस स्मार्टफोन सीरीज को केवल चीन में लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Mi CC9 Pro की जानकारियां सामने आई है। इस स्मार्टफोन को इस सप्ताह 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे 108MP कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। Mi CC9 सीरीज में इस साल Mi CC9, Mi CC9e और Mi CC9 Meitu कस्टम एडिशन लॉन्च किए जा चुके हैं। इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन को इस सीरीज के इन सभी स्मार्टफोन्स के मुकाबले बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस समार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है। फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की सबसे खास बात ये होगी कि इसे 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

फोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर भी दिया जा सकता है। इस तरह से फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन में 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। फोन के फीचर्स के हिसाब से इसे मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

loading...
=>

Related Articles