मनोरंजन

रिलीज हुआ फिल्म Housefull 4 का छम्मो गाना, एक्टरों का दिखा नया लुक

मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-4 का एक और गाना रिलीज हो गया है। यह फिल्म का चौथा गाना है और ‘छम्मो’ गाने के लिरिक्स हैं। अभी तक रिलीज हुए फिल्म के तीनों गाने हिट रहे हैं, जिसमें ‘बाला’ काफी फेमस हुआ है। अभी रिलीज हुआ यह गाना और पुराने जमाने की तरह तैयार किया गया है। इस गाने के माध्यम से पुराना वक्त दिखाया गया है।

इस फिल्म में पुनर्जन्म से जुड़ी कहानी दिखाई गई है, जिसमें किरदारों के पुनर्जन्म और अब 2019 की लाइफ के बारे में दिखाया जाता है। ऐसे में यह गाना पुराने वक्त को दिखा रहा है और गाने में तीनों एक्टर और तीनों हीरोइनें दिखाई दे रहे हैं। साथ ही सभी एक्टर्स का लुक भी पुराने समय वाला ही दिखाया गया है। इस गाने में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख राजा-महाराजा जैसे कपड़े पहनकर डांस कर रहे हैं और 1419 के वक्त को बताया गया है।

 

वहीं गाना छम्मा होने की जानकारी अक्षय कुमार ने दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- सीतमगढ़ की इस शानदार शाम में आप भी शामिल हो जाइए। छम्मो गाना रिलीज हो गया है।’ साथ ही अक्षय कुमार ने गाने का लिंक भी दिया है। दिवाली के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म के इस गाने में सुखविंदर सिंह, श्रेया घोषाल, शहदाब फरीदी ने आवाज दी है। वहीं फिल्म के लिरिक्स समीर अंजान ने लिखे हैं।

बता दें कि इससे पहले रिलीज हुए गाने ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस गाने के सिग्नेचर को लेकर सोशल मीडिया पर एक चैलेंज भी वायरल हुआ था। इसमें बाला गाने का स्टेप करना होता है और लोग यह स्टेप करके सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा भी दिखाई देंगे।

loading...
=>

Related Articles