अन्य खबर

अगर आ चुकीं हैं पूरी तरह से रिलेशनशिप में तो गौर करें लड़कों की आदतें, कभी ना करें ये गलतियां

वैसे तो प्यार अँधा होता है इसमें कुछ दिखाई नहीं देता है। प्यार के शुरुआती दिनों में ऐसा लगता है कि बस आपका साथी हमेशा आपके साथ बना रहे। लेकिन रिलेशनशिप के शुरुआती दिनों में लोगों को कुछ गलतियों से बचना चाहिए। कुछ ज्यादा ही ओवरपजेसिव होने से आपका रिश्ता टूट सकता है। इसके अलावा और भी कई बातों का इन दिनों में ध्यान रखना चाहिए।

इन दिनों में क्या-क्या गलतियां नहीं करनी चाहिए:

# गुस्सा किसी भी तरह के रिलेशनशिप के लिए बुरा होता है। रिलेशनशिप नया हो या पुराना गुस्से में बात करने या मेसेज करने से बात बिगड़ सकती है।

# अगर आप नए रिलेशनशिप में है और पार्टनर से मिल के आएं हैं, तो पार्टनर से मेसेज से बात न करें। अगर मेसेज से बात कर भी रहे हैं तो ज्यादा सवाल न पूछें।

# रिलेशनशिप में पहली डेट के बाद लड़की के साथ अच्छी बातचीत शुरू हो जाता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप पार्टनर को बार-बार मैसेज करके तंग करते रहें। आपके ज्यादा मेसेज करने से रिश्ता खराब हो सकता है।

# नए-नए रिलेशनशिप में यह ध्यान रखें कि पार्टनर को देर रात मेसेज न करें। मेसेज से दिन में ही थोड़ी-बहुत बात करना नए रिलेशनशिप के लिए ठीक रहता है। ऐसा करने से आपका पार्टनर नाराज हो सकता है और आपसे दूरियां बना सकता है।

loading...
=>

Related Articles