अन्य खबर

सेक्स के लिए ऐसी हरकतें करती हैं लड़कियाँ, समझें उनके इशारे

कोई शादी के पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाता है तो कोई शादी के बाद सेक्‍स करना पसंद करता है। सेक्स रेलशन अब शादी के पहले भी काफी आम हो गया है। सेक्स के कई फायदे भी होते हैं ये भी आप जानते ही हैं। शरीर की जरूरत होने के साथ-साथ इससे कई फायदे भी मिलते हैं। सेक्‍स के जरिए से कपल एक दूसरे के और करीब आते हैं। साथ ही इस पल को एन्जॉय करते हैं और सिर्फ पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी सेक्‍स करना अच्‍छा लगता है। जी हाना, जितना उत्सुक पुरुष होते हैं उतने ही उत्सुक महिलाएं भी होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं महिलाएं आपको कैसे अप्रोच करती हैं या आपको सेक्स के लिए कैसे आकर्षित करती हैं। जानिए इन तरीकों को…..

तेजी से सांस: 
कई महिलाएं सेक्‍स से पहले तेजी से सांस लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वह सेक्‍स का आनंद लेना चाहती हैं। अब जब भी आपकी पार्टनर ऐसे इशारे दे तो समझ जाइए कि वह यौन संबंध बनाना चाहती है।

बाहों में भरकर प्‍यार: 
कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी करीब आती हैं। इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने की कोशिश करती हैं। इन संकेतों से उनका मतलब यौन संबंध बनाना होता है।

चेस्‍ट व सिर पर हाथ: 
अगर आपकी पार्टनर अपनी बाहों को अपने शरीर के करीब रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ तो बात जरूर चल रही है। इसके अलावा कई बार युवतियां अपने हाथ पार्टनर के चेस्‍ट व सिर पर रखती हैं।

loading...
=>

Related Articles