टेक मित्र

BSNL के नया पैक में 6 महीने की वैलिडिटी के साथ 200GB डाटा

नई दिल्ली। टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर में अब पब्लिक सेक्टर की कंपनी BSNL भी कूद गई है। कंपनी ने पिछेल साल से ही यूजर्स के लिए नए-नए प्लान्स बाजार में उतार रही है। Reliance Jio, Airtel से मिल रही चुनौती की वजह से ही कंपनी ने पिछले दिनों देश के कई सर्किल में 4G सेवा भी शुरू की है।

अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए नया Rs 698 का STV पैक लॉन्च किया है। इस पैक को डाटा ओनली पैक के तौर पर लॉन्च किया गया है। दिवाली के मौके पर कंपनी ने इस पैक को ज्यादा डाटा बेनिफिट के तौर पर पेश किया है। यूजर्स इस पैक के जरिए अपने डिवाइस को हॉट-सपॉट बना कर इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं।BSNL ने अपने इस पैक को फिलहाल तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया है।

इस प्लान को 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 200GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान मे यूजर्स को किसी भी डेली डाटा लिमिट नहीं मिलेगा, यानि की यूजर्स चाहे तो इस प्लान के डाटा को एक दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर चाहे तो पूरी वैलिडिटी तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।BSNL के अन्य डाटा पैक्स की बात करें तो ये Rs 7 से लेकर Rs 1,498 तक की कीमत में उपलब्ध हैं।

इसके सबसे शुरुआती डाटा पैक को Rs 7 की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, Rs 16, Rs 56, Rs 109, Rs 198 और Rs 1,498 की कीमत में भी डाटा पैक्स उपलब्ध हैं। इसमें यूजर्स को एक नियत डेली डाटा लिमिट ऑफर किया जा रहा है। वहीं, कंपनी ने पिछले दिनों तीन प्रीपेड प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इन तीनों ही प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिडेड फ्री वॉयस कॉलिंग ऑफर किए जा रहे हैं।

loading...
=>

Related Articles