बिहार

दानापुर के गुंडे ने गांधी मैदान में घुसकर की पिटाई , ख़ून से लदफद तीनों ज़ख़्मी पहुँचे एसएसपी कार्यालय

रणक्षेत्र में तब्दील हुआ , जमकर चला लाठी -डंडा , बेल्ट और बर्तन , दोनों पक्ष के एक दर्जन ज़ख़्मी

 पत्नी व शाला के डर से सुरक्षा को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीडि़त परिवार

>> पितोह ने ससुराल पक्ष पर लगाया है पड़तारित व मारपीट करने का आरोप

पटना ( अ सं ) । खून से लदफद तीन लोग जैसे ही कार से एसएसपी कार्यालय उतरे की देखने वालों की भीड़ लग गयी । जख्मी तीनों बोल रहे थे की दानापुर से आएं गुंडो ने ऐसा हाल किया हैं । इसके पीछे पत्नी और शाले का हाथ हैं । इधर पत्नी ने ससुराल पक्ष पर पड़तारित व मारपीट का आरोप लगाई हैं । पुलिस दोनों पक्षों के मामले में जांच कर कार्रवाई करेंगी ।
       गांधी मैदान थाना क्षेत्र के लालजी टोला निवासी पवन कुमार सिंह का घर बुधवार को रणक्षेत्र बन गया ।चाकू , लाठी -डंडा  ,बेल्ट, बर्तन ,मुक्का, लप्पड़ खूब चला। इसमें दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये । जख्मी होने वाले में पवन कुमार सिंह ,इनकी मां ,पिता शामिल हैं ।वहीं दूसरे पक्ष के इनकी पत्नी ,शाला और इनके कई दोस्त जख्मी हुये हैं ।
     जख्मी पवन कुमार बताया की मेरी पत्नी का भाई दानापुर के उसरी से एक दर्जन गुंडे के साथ पहुंचा था और अचानक घर में घुसकर मारपीट करना शुरू कर दिये ।ऐ लोग अक्सर घर पर आकर मारपीट करते हैं और दखल जमाते हैं ।मेरी पत्नी को मेरे परिवार वाले के खिलाफ भड़काते हैं और धमकी देते फिरते हैं की झूठा केस में फंसा देंगे । अनरगल रूपये -पैसे की मांग करते रहते हैं । जख्मी पवन ने बताया की वह लोग गांधी मैदान थाना पहुंचकर झूठा आरोप लगा रहे हैं ,जबकि हमलोग जख्मी हैं ।
    इधर पवन की पत्नी ने आरोप लगाई है की हमको घर में अक्सर ससुराल पक्ष के लोग पड़तारित करते रहते हैं । बराबर कहते रहते हैं की अपने मयके से रूपये लाकर दो वरना घर से निकाल देंगे । दो बच्चे है उसको भी पिटाई करते रहते हैं । पंचयती के लिए मेरे रिश्तेदारों को बुलाया गया था और घर बंद करके मेरे ससुराल वालों ने मेरे भाईयों -रिश्तेदारों को बुरी तरह मारपीट किया हैं ।
   जख्मी दोनों पक्षों का इलाज कराया जा रहा हैं । गांधी मैदान थाना ने बताया की अभी तक कोई शिकायत नहीं मिला हैं । इधर एसएसपी कार्यालय में पुलिस प्रतिनिधि ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गांधी मैदान थाना को निर्देशित किया हैं ।
loading...
=>

Related Articles