बिहार

दीघा में दिनदहाड़े युवक की हत्या में एसआईटी को मिल गयी बड़ी कामयाबी , नामज़द गिरफ़्तार !

हत्या के पीछे सब्ज़ी बाग़ के बड़े क्रीमनल का नाम आ रहा सामने ,गुर्गों ने की हत्या

 मृतक सैफ के परिजनों ने एक ही जमीन को कई लोगों को दिया हैं बेच

>> एएसपी स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में गठित एसआईटी लगातार कर रही छापेमारी ,सीसी टीवी में कैद हो गयी हैं अपराधियों की तस्वीर

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । राजधानी के दीघा में बीते मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े मो सैफ को गोली मारकर हत्या कर दिया था। हत्या के पीछे जमीनी विवाद का कारण बताया गया था। एसएसपी गरिमा मलिक ने मामले को चुनौती के रूप में लिया था और एएसपी लॉ एंड ऑर्डर स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में एसआईटी गठित की थी।  एएसपी स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रेड कर मामले के नामजद आरोपी को महज 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया हैं ।इसके साथ ही सनसनी फैलाने वाली मो सैफ की हत्या के पीछे लोगों का नाम भी पुलिस के सामने आ गयी हैं । पुलिस टीम अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दीघा, राजीवनगर, कोतवाली ,सब्जीबाग आदी इलाके में रेड कर रही हैं । ऐसी सम्भावना हैं की जल्द ही सभी अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी ।हालाँकि एसआईटी के लीड कर रहे एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बस इतनी जानकारी दी हम अपराधियों के करीब हैं ।

सब्जी बाग के बड़े क्रीमनल का आ रहा नाम, गुर्गो ने सुपारी लेकर की हत्या

मो सैफ की हत्या के पीछे सब्जी बाग के एक बड़े क्रीमनल का नाम सामने आ रहा हैं । बड़े क्रीमनल ने मो सैफ की हत्या की सुपारी ली थी। इसके बाद अपने गुर्गों को पहले फील्डिंग लगाया ।दो-चार दिन के गतिविधियों की जानकारी के बाद दीघा स्थित पीलर नंबर 96 के पास हथियारों से लैश होकर मोटरसाइकिल से मो सैफ के घर पहुंचे और घर बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दिया ।हत्या में जिस गुर्गे का नाम सामने आ रहा हैं उसपर हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं और पूर्व में जेल जा चुका हैं ।अपने आका खां के आदेश पर विकेट गिराना इसका पुराना पेशा रहा हैं ।

एचडीएफसी बैंक में लगे सीसी टीवी में कैद हो गये अपराधी

मो सैफ की जहां हत्या को अंजाम दिया गया उसके आसपास कई जगहों पर सीसी टीवी लगा था। सबसे साफ तस्वीर एचडीएफसी बैंक में लगे सीसी टीवी की थीं ,जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली गयी हैं । इसके बाद यह खुलासा हो गया की इसमें सब्जी बाग के डॉन का हाथ हैं ।

मृतक मो सैफ के परिजनों ने एक ही जमीन को कई लोगों से बेचा

दीघा रोड पर मो सैफ का कीमती जमीन हैं । बताया जाता हैं की एक ही जमीन को मो सैफ के परिजनों ने कई लोगों से बेच दिया हैं । सभी लोग जमीन पर दावा / निर्माण करना चाहते हैं । इसको लेकर एक दूसरे से विवाद हो जाता हैं । मो सैफ की हत्या इसी भू खंड को लेकर की गयी हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com