18+

बुढ़ापा हो या जवानी, संभोग एक ज़रूरत है!

ह्युघ हेफ्नर – अगर आप को लगता है कि वृद्ध लोग सेक्स नहीं करते तो आप बिलकुल गलत हैं! बूढ़े लोगों को भी ज़िन्दगी का मज़ा लेना बखूबी आता है!

देखिए! आप सेक्स की तुलना खाने से कर सकते हैं! जिस तरह आप खाने के बगैर सिर्फ कुछ ही देर रह सकते हैं, ठीक उसी तरह आप सेक्स के बगैर भी ज्यादा समय तक नहीं रह सकते! सेक्स को हर कोई एक ज़रुरत के तौर पर देखता है. है कि नहीं?

वे लोग जो 60 की उम्र पार कर चुके हैं, उन्हें भी कभी-कबार सेक्स की ज़रुरत पड़ ही जाती है!

लेकिन एक बात तो है! बुढापे में जवानी जैसी ताकत नहीं रहती और इसलिए कहीं ना कहीं संभोग करने की इच्छा में  गिराव आ ही जाता है. लेकिन अगर आप कहें कि ‘पूरी तरह से’ तो आप गलत हैं!

सर्वे रिपोर्ट बताते हैं कि करीब-करीब तीन चौथाई लोग, जो 60 की उम्र पार कर चुके हैं, संभोग करते हैं. इन तीन चौथाई लोगों में आदमी और औरत, दोनों ही शामिल हैं.

अमरीका में 84 प्रतिशत वृद्ध लोग हस्त-मैथुन का सहारा लेते हैं!

अमरीका में 7 में से 1 वृद्ध पुरुष वियाग्रा जैसी कामोत्तेजक दवाइयों का सेवन करता है.

वृद्ध लोगों का सेक्स के प्रति आकर्षण के सबसे बड़े उदाहरण हैं, प्लेबॉय के मालिक, ह्युघ हेफ्नर!

आप मानेंगे नहीं लेकिन 31 दिसम्बर 2012 में ह्युघ हेफ्नर ने 86 साल की उम्र में एक 26 साल की मॉडल, क्रिस्टल हैरिस से शादी की! ह्युघ हेफ्नर के ऐसे किस्से बहुत मशहूर हैं!

ह्युघ हेफ्नर ने अपनी ज़िन्दगी में करीब-करीब 50 से ज्यादा औरतों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए हैं, और वे अभी भी संभोग करने में बिलकुल नहीं हिचकिचाते हैं!  89 साल के होने के बावजूद भी उनकी यौन ज़िन्दगी आज भी सक्रीय है!

तो एक बात ध्यान में रखिए, उम्र होने के साथ-साथ कई इच्छाएं ख़त्म होने लगती हैं लेकिन सेक्स यकीनन उनमे से एक नहीं है!

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com