अन्य खबर

बीवी बोलती थी: मैं कितने भी मर्दों से संबंध रखूं, तुम्हारा तो…

हरियाणा के यमुनानगर में एक शख्स ने जहर खाकर जान दे दी।लाश के पास एक सु साइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है वह अपनी पत्नी के अवैध सं बंधों से परेशान होकर आत्मह त्या कर रहा है। मृतक के भाई ने कहा कि उसकी भाभी के दो युवकों से अवैध सं बंध थे, जबकि महिला ने खुद पर लगे आ रोपों को नकारते हुए कहा कि वह अपने पति और दो बच्चों के साथ खुश थी।

दो पुरुषों के साथ थे अवैध सं बंध

यमुनानगर के बुढ़िया गेट निवासी बलवीर सिंह ज हर खाकर अपनी जान दे दी। सु साइड नोट के मुताबिक, बलवीर ने पत्नी के दो पुरुषों के साथ अवैध सं बंध से आहत होकर आत्मह त्या की है। मृतक के भाई हरविंदर सिंह का कहना है कि उसका भाई मेहनत मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का पेट पालता था, लेकिन जब उसे अपनी पत्नी के चरित्र का पता चला तब उसने अपनी जान दे दी।

Image result for बीवी बोलती थी: मैं कितने भी मर्दों से संबंध रखूं, तुम्हारा तो…

भाई ने बताई ये बातें

भाई ने बताया कि सु साइड नोट में साफ-साफ लिखा है, पत्नी ताना देती थी कि तुम मेरे काबिल नहीं हो, मैं चाहे जितने पुरुषों से संबंध रखूं मेरी मर्जी, तुम्हें उसमें दखल देने की कोई जरूरत नहीं है।

पत्नी ने कहा- पति-बच्चों के साथ खुश थी

पत्नी का कहना है कि वह अपने पति और दो बच्चों के साथ बहुत खुश थी। किस वजह से उसके पति ने सु साइड किया उसकी वजह नहीं पता है।

उसका कहना है कि प्रॉपर्टी का लेख के विवाद को लेकर अक्सर घर में झ गड़ा होता था, शायद ऐसा हो सकता है कि यह झ गड़ा उनकी मौत का कारण हो।

जांच अधिकारी का कहना है कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा।

loading...
=>

Related Articles