अंतरराष्ट्रीय

ऋतिक रोशन को पसंद करती थी पत्नी, पति ने हत्या कर की आत्महत्या

अमेरिका में रहने वाले एक 33 साल के शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को चाकू गोदकर सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को पसंद करती थी. आरोपी पति का नाम दिनेश्वर बुद्धिदात है. उसने अपनी 27 साल की पत्नी डोन्ने डोजॉय की चाकू मारकर हत्या कर दी है. बाद में उसने खुद भी आत्महत्या कर ली.

पत्नी की हत्या के बाद उसने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी. डोजॉय के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि बुद्धिदात अपनी पत्नी से काफी जलता था, क्योंकि वह ऋतिक की बहुत बड़ी फैन थी. उन्होंन बताया कि अभिनेता के लिए उसके प्यार के कारण ही उसकी हत्या हुई.

 

52 साल की माला रामधानी ने कहा, उसने मुझे बताया था कि जब वह घर में ऋतिक की कोई फिल्म या गाना देखती थी तो वह उसे उन्हें बंद करने के लिए कहता था, क्योंकि उसे जलन महसूस होती थी. जिस किसी फिल्म में ऋतिक ने काम किया है तो वह उसे देखना चाहती थी.

रिपोर्ट्स का कहना है कि डोजॉय जिस घर में अपने पति के साथ रहती थी वहां से जा रही थी, लेकिन फिल्म देखने और बुद्धिदात के साथ समय बिताने के लिए रुक गई, लेकिन शाम को बुद्धिदात ने डोजॉय की बहन को मैसेज भेजकर कहा कि कि उसने उसे मार दिया है और घर की चाबी फूलों के गुलदस्ते के नीचे रखी हुई है.

आरोपी ने पत्नी के शव को अपार्टमेंट में ही छोड़ दिया और खुद पास के पार्क में जाकर फांसी लगा ली. दोनों ने जुलाई में शादी की थी. डोजॉय के दोस्त रोडने ने कहा, मुझे लगता है कि वह उससे प्यार करता थी, लेकिन वह उसके प्रति आसक्त था. वह अच्छी दिखती थी और हमेशा पैसे कमाती थी. जिसके कारण वह उससे जलता था.

loading...
=>

Related Articles