टेक मित्र

आज दोपहर 12 बजे से Redmi 8 सेल होगी शुरू, कीमत ₹299, जानें पूरी खबर

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही समय पहले 5000 एमएएच बैटरी से लैस Redmi 8 लॉन्च किया था। इतनी बड़ी बैटरी के साथ इस फोन की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है। यह फोन Redmi 7 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। भारतीय मार्केट में इस फोन की टक्कर Realme 5 और Samsung Galaxy M20 से होगी। इस फोन की अगली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi 8 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसे एमेरल्ड ग्रीन, ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है।

ऑफर्स की बात करें तो अगर ग्राहक Redmi 8 की पेमेंट Flipkart Axis Bank Buzz Credit Card से करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। साथ ही ग्राहक इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकेगा। यूजर्स को स्मार्टफोन के साथ 1 वर्ष की वारंटी भी दी जा रही है। इसके अलावा 7,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने के बाद यूजर्स को यह फोन मात्र 299 रुपये में खरीदा जा सकेगा। Mi.com पर ऑफर्स की बात करें तो यहां से भी इसे एक्सचेंज के साथ खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज कवर भी दिया जाएगा। इसे साल में 2 बार क्लेम किया जा सकता है।

Redmi 8 के फीचर्स: इस फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है। इसमें डॉट नॉच दी गई है। साथ ही यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। साथ ही P2i स्पलैश रेस्सिटेंट फीचर भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

loading...
=>

Related Articles