कानपुर

ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से दहल उठा केशवपुरम,फैली सनसनी

कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत  केशवपुरम में आधी रात उस समय हड़कंप मच गया,जब अचानक एक मकान के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और आसपास से लोग घरों से बाहर आ गए। इससे पहले हमलावर कार और बाइकों से फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों की पहचान करके तलाश शुरू की है।
काकादेव क्षेत्र के एम ब्लॉक निवासी अधिवक्ता रामप्रकाश गुप्ता ने गुरूवार को बताया कि एल ब्लॉक केशवपुरम में उनका दफ्तर है,जहां कार चालक रामजी तिवारी ठहरता है। बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे स्विफ्ट डिजायर कार व दो बाइकों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग दफ्तर पर पहुंचे और नाम लेकर गालीगलौज की। रामजी को घर से बाहर निकला और विरोध पर पीट दिया। बचने के लिए रामजी भागा तो उस पर पिस्टल व तमंचे से फायर की। फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके के लोग भी घरों से बाहर निकल आए तो हमलावर फरार हो गए।
फुटेज के आधार पर चार लोगों की हुई पहचान

जानकारी मिलने के बाद देर रात रामप्रकाश,अपने परिचितों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कल्याणपुर,काकादेव आदि थानों का फोर्स पहुंचा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर स्विफ्ट डिजायर कार का नंबर देखा,जो कार नजीराबाद निवासी अधिवक्ता रजनीश मिश्रा की थी। पुलिस ने रजनीश मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय ने बताया कि कार मालिक अधिवक्ता ने बताया कि वह रात घर पर ही थे और कार उन्होंने परिचित को दी थी। पीडि़त अधिवक्ता ने फुटेज के आधार पर चार लोगों को पहचाना है,जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।
loading...
Loading...

Related Articles