Main Sliderउत्तर प्रदेशकानपुर

सुरक्षाकर्मियों ने महापौर की गाड़ी को रोका तो डीएम और एसएसपी पर महाना ने जताई नाराजगी   

कानपुर। शुक्रवार को मेट्रो के निर्माण की आधारशिला रखने के लिए मुख्यमंत्री के आने से पहले आईआईटी की एयरस्ट्रिप पर सुरक्षाकर्मियों ने कुछ ऐसा कर दिया कि सूबे के कद्दावर मंत्री सतीश महाना भड़क गए। गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने महापौर की गाड़ी को रोक दिया। इससे नाराज कैबिनेट मंत्री ने डीएम और एसएसपी पर जमकर नाराजगी जाहिर की। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पद का सम्मान हर किसी को करना चाहिए।
हुआ यह कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर आईआईटी की एयरस्ट्रिप पर उतरना था। मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए एयरस्ट्रिप पर प्रशासनिक अफसर और भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारी,जनप्रतिनिधि पहुंचे हुए थे। एयरस्ट्रिप जाने वाले गेट पर जब महापौर प्रमिला पांडेय पहुंची, तो यहां पर खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उनकी गाड़ी को रोक दिया। चूंकि मुख्यमंत्री को कुछ समय बाद ही आना था लिहाजा महापौर बिना कुछ कहे हुए पैदल ही अंदर जाने लगीं। इसके बाद पीछे से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की गाड़ी आ रही थी तो वह अंदर चली गई। महापौर को पैदल जाते हुए देख महाना ने अपनी गाड़ी रूकवा दी। हालांकि,महाना की गाड़ी के पीछे बाद में महापौर के ड्राइवर ने अपनी गाड़ी को लगा दिया और अंदर आ गया। लेकिन महापौर की गाड़ी रोकने और उनके पैदल आने से महाना नाराज हो गए। इस दौरान यहां पर कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता (नंदी), सांसद देवेंद्र सिंह भोले, विधायक सुरेंद्र मैथानी, अरूण पाठक, अनीता गुप्ता, पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया आदि रहे।
औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना को जब यह पता चला कि महापौर की गाड़ी भी रोक दी गई है और उन्हें पैदल अंदर जाना पड़ा तो उनका पारा हाई हो गया। इसको लेकर उन्होंने डीएम और एसएसपी से जमकर नाराजगी जाहिर की। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को कम से कम किसी जनप्रतिनिधि के पद का एहसास होना चाहिए। सांसद देवेंद्र सिंह भोले भी बोले कि ऐसा नहीं होना चाहिए, हर बार कुछ न कुछ होता रहता है। औद्योगिक विकास मंत्री ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को जनप्रतिनिधियों के पद का सम्मान करना चाहिए। उन्होेंने कहा कि महापौर जैसे पद पर बैठे व्यक्ति के साथ इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है। इसी को लेकर डीएम और एसएसपी से नाराजगी जाहिर की थी।
loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com