18+

लाईफ में चाहिए यादगार सेक्स तो घर पर नहीं होटल में लें सेक्स का भर पूर मजा

आमतौर पर हम सभी इस बात को जानते है कि शादी के बाद सेक्स करना या उससे पहले सेक्स को एन्जॉय करना का एक अलग अनुभव होता है जंहा सेक्स में ऐक्ट को इंजॉय करना सबसे ज्यादा अहम होता है, क्योंकि इसी स्थिति में कपल प्लेजर अनुभव कर सकता है और ऐसा तब तक नहीं हो सकता जब तक दोनों पार्टनर्स कंफर्टेबल फील न करें कपल अगर कंफर्टेबल है तो वह सेक्शुअल ऐक्टिविटी को ज्यादा इंजॉय करता है.

ऐसे में घर से ज्यादा सुकून कहां मिल सकता है? फिर भी कपल अपने बेडरूम से ज्यादा होटल में सेक्स को इंजॉय करते हैं. इस दौरान उनका सैटिस्फैक्शन लेवल भी ज्यादा होता है. कई रिसर्च में यह बात सामने भी आ चुकी है.

अपने बेडरूम की जगह किसी दूसरे स्थान पर सेक्स के दौरान एक्साइटमेंट ज्यादा बढ़ जाता है. इससे शरीर में ज्यादा डोपामीन सप्लाई होता है, जो प्लेजर को बढ़ाता है. डोपामीन के अलावा घर के स्ट्रेस से दूरी भी होटेल में सेक्स को ज्यादा बेहतर बनाती है. घर पर परिवार के लोगों की मौजूदगी और जिम्मेदारियां सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान फीलिंग्स में खलल डालती है. खासतौर से महिलाएं इन सब चीजों से ज्यादा प्रभावित होती हैं. होटेल में इस तरह की परेशानियां नहीं है. ऐसे में कपल आराम से बिना किसी टेंशन के सेक्स इंजॉय कर सकते है.

वही ऐसा भी कहा जाता है होटेल में सेक्स ज्यादा इंजॉय करने के पीछे की एक और वजह यह भी है कि यहां कपल जैसे चाहे इंजॉय कर सकता है. इस दौरान वह नई पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं. घर से ज्यादा होटेल में नई पोजिशन ट्राई करना ज्यादा आसान होता है क्योंकि कपल के खुलकर अपनी बातें शेयर कर सकता है और इस दौरान उन्हें परेशान करने वाला भी कोई नहीं होता.

रोमांस के बिना सेक्स कोई भी इंजॉय नहीं कर सकता. होटेल में रहने के दौरान कपल अपने आप को पैंपर करते हैं और क्वालिटी टाइम बिताते हैं, जो उनके रोमांस को फिर से जिंदा करता है. रोमांस को फिर से फील करते हुए सेक्स करना कपल भी ज्यादा प्लेजर के साथ इंजॉय कर सकते है.

loading...
=>

Related Articles