बिहार

राजधानी में गोली मार युवक की हत्या ,मोतिहारी में अपहृत छात्र की मिली लाश व बेगूसराय में दो संदिग्ध मौत

शाहिल को छोड़ने के लिए माँगी गयी थी पंद्रह लाख की फिरौती

पटना ( अ सं ) । राजधानी में हत्याएं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा हैं । एक मामले में पुलिस को कामयाबी नहीं मिल रही की दूसरी चुनौती पुलिस के सिर चढ़ जा रही हैं । सबसे बड़ी बात तो यह की अधिकांश हत्याएं की घटनाएं दिनदहाड़े हो रही हैं और अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जा रहे हैं । बुधवार को भी ऐसी ही घटना हुई ,पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े  मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक स्कूटी सवार को गोली मारकर हत्या कर दिया और फरार हो गये । एसएसपी गरिमा मलिक ने मामले को गंभीरता से लेते हुये घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एक स्पेशल टीम गठित कर दी हैं ।
इधर मोतिहारी जिले में बीते 15 नवंबर को अपहरण हुये पॉलटेक्निक छात्र शाहिल का शव रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में जमीन के अंदर से पुलिस ने बरामद किया हैं । अपराधियों ने शाहिल के परिजनों ने 15 लाख रूपये का फिरौती की मांग किया था।  पांचवे दिन अपहृत शाहिल का शव मिलने की घटना पर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ा करता हैं । पीडि़त परिवार तो दुखी हैं ही आसपास के लोग भी इस घटना के बाद भयभीत हैं ।
अपराधियों के आतंक से कराह रहा बेगूसराय जिले के सिंघौल के लडुआरा गांव में एक युवक अपना ससुराल गया हुआ था। बुधवार की सुबह फांसी के फंदा से लटका युवक की लाश पुलिस ने बरामद किया हैं । मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया हैं । वहीं दूसरी ओर बेगूसराय के रतनपुर में संदिग्ध स्थिति में एक बच्चे की शव पुलिस ने बरामद किया हैं ,परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं । पुलिस दोनों मामले की जांच में जुटी हैं ।
loading...
=>

Related Articles