मनोरंजन

इस वजह से कृति खरबंदा ने छोड़ी अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की यह फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा काफी तेजी से सफलता की सीढ़ी चढ रही हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म हाउसफुल— एक सीन बना रोड़ा, कृति खरबंदा ने छोड़ी अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी स्टारर यह फिल्म4 को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। तो वहीं उनके पास अभी ‘पागलपंती’ जैसी मल्टीस्टारर फिल्म भी है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं अभी एक दिन पहले यह जानकारी सामने आई थी कि कृति खरबंदा को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म चेहरे से निकाल दिया गया है, जबकि अब इसके पीछे की दूसरी वजह सामने आ रही है।

दरअसल पहले यह कहा जा रहा था कि कृति के नखरों के चलते उनके हाथ से अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका निकल गया। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसके पीछे की वजह कुछ और ही है। बताया जा रहा है कि कृति ने इस फिल्म में काम करने से इसलिए मना किया है, क्योंकि इसमें उन्हें काफी लंबा इंटीमेट सीन करना है।

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में कृति को भी साइन कर लिया गया था और फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी। हालांकि बीते मंगलवार को ही यह जानकारी सामने आई कि उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया है। जबकि बुधवार को अब मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से जानकारी मिली है कि फिल्म में काफी लंबे इंटीमेट सीन की वजह से कृति ने खुद इस फिल्म को छोड़ा है।

फिल्म से जुड़े स्पॉटबॉय के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हुए दो ही दिन हुए थे। एक सीन में कृति को एक को-एक्टर के साथ काफी इंटीमेट सीन करने थे। जिसमें लिपलॉक भी शामिल था। जबकि इमरान हाशमी यह सीन एक दूसरे कमरे से देखने वाले थे। हालांकि कृति को यह नहीं बताया गया था कि यह सीन ऐसे शूट किया जाएगा।

जबकि दूसरी ओर कृति को लगा कि फिल्म में इतने ज्यादा इंटीमेट सीन की जरूरत नहीं है। यही कारण रहा कि फिल्म के मेकर्स से बात करने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया। कृति को इस सीन की सही जानकारी ना देने की जिम्मेदारी भी निर्देशक रूमी जाफरी पर जाती है।

loading...
=>

Related Articles