18+

महिलाएं और पुरुष सेक्स से जुड़े ख्यालों में इस कारण से खोए रहते हैं, सामने आई ये वजह

वैसे तो हम सेक्स के बारे में अधिकतर बात करते रहते है और सेक्स से जुडी बातों के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते है. वही कई लोग सेक्स करने के लिए अलफज ही ख्याल में खोय रहते है तो कई बार महिलायें इन ख्यालों में होती है कि उनकी सेक्स लाइफ कैसी होगी वही पुरुष भी इस बात को लेकर चींटी रहते है कि क्या सेक्स के बारे में जानकारी होना जरुरी है या नहीं या फिर सेक्स के लिए कितना समी६ देना चाहिए. वही कई लोगों का सोचना है कि सेक्सुयल फैंटेसी काफी गंदी और गोपनीय आदत है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. सेक्शुअल फैंटेसी का मतलब है कि सेक्स के वक्त या सेक्स से जुड़ी चीजों के बारे में पुरुष या महिला मन ही मन क्या क्या सोचते हैं.  इस तरह की चाहतें पुरुषों और महिलाओं में सामान्य रूप से देखी जा सकती है. इनमें से कसई चीजें आप नहीं जानते होंगे लेकिन ये सच हैं

अगर सेक्स से पहले पार्टनर के साथ अपनाएंगे ये टिप्स तो 90% बढ़ जाएगी उत्तेजना

पहली बार जब किसी लड़की के साथ कर रहे हैं सेक्स तो इन 5 बातों का रखें ख्याल

अधिकतर पुरुष और महिलाओं में सेक्स के समय ज्यादा रोमांटिक फीलिंग्स जगती हैं. इनमें ओरल सेक्स फैंटेसी भी ज्यादा होती है. महिलाओं और पुरुषों दोनों में ग्रुप सेक्स की चाहत बहुत अधिक होती है.महिलाओं में किसी स्पेशल या विशेष जगह पर सेक्स करने की चाहत अधिक देखी जाती है.पुरुषों में अपने पार्टनर को दूसरे व्यक्ति के साथ सेक्स करते हुए देखने की चाहत होती है जबकि महिलाओं में ऐसा बिल्कुल नहीं देखा जाता है.

अधिकतर पुरुषों में अपनी पार्टनर के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ सेक्स करने की चाहत रहती है.पुरुषों में दो महिलाओं या लेसबियन को सेक्स करते देखने की चाहत बहुत ज्यादा होती है.किसी महिला या पुरुष को बिना कपड़ों के देखने की चाहत पुरुषों में अधिक होती है जबकि महिलाओं में ऐसा कम देखा जाता है.

बन रहा है सेक्स का मूड तो पहले जान लें लड़कियां सेक्स में पसंद करती हैं इस तरह का अन्दाज

कुछ अहम बातें-
-महिलाओं में सेक्स के समय पुरुषों पर ज्यादा दबाव बनाने की चाहत दिखाई देती है.

-अधिकतर महिलाओं में अपने से कम उम्र के पुरुषों के साथ सेक्स करने की चाहत ज्यादा होती है.

-पुरुषों में एकसाथ कई महिलाओं के साथ सेक्स करने की फैंटेसी अधिक होती है.

-अधिकतर महिलाएं अपने सहकर्मी के साथ सेक्स करने की इच्छुक होती हैं.

-ज्यादातर महिलाओं में अपने पार्टनर के दोस्त के साथ सेक्स करने की चाहत दिखाई देती है.

-अधिकतर पुरुषों और महिलाओं में अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स करने की चाहत अधिक होती है.

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com