Main Sliderराष्ट्रीय

अगले महीने राहुल गांधी संभालेंगे कांग्रेस अध्यक्ष की कमान

नई दिल्ली।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को कहा कि आंतरिक चुनाव प्रक्रिया के तहत राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष बन सकते हैं। इतना ही नहीं मोइली ने इस बात के संकेत भी दिए कि राहुल अगले महीने कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभाल सकते हैं।पूर्व केंद्रीय मंत्री मोइली ने मुताबिक, राहुल द्वारा पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालना कांग्रेस के लिए गेम चेंजर साबित होगा।


पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने कहा ‘राहुल गांधी का पार्टी अध्यक्ष बनना गेम चेंजर साबित होगा। उन्हें तुरंत ही कांग्रेस की कमान संभाल लेनी चाहिए। यह पार्टी और देश के लिए अच्छा होगा।  उन्होंने आगे कहा ‘पार्टी के सभी लोगों का मानना है कि इसमें देरी की जा रही है। अब वह संगठन चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। वह सिर्फ इस चुनाव के जरिए ही पार्टी में उभरना चाहते हैं ।

मोइली ने कहा कि राज्यों में आंतरिक चुनाव प्रक्रिया इस महीने पूरा होने की उम्मीद है, जिसके बाद एआईसीसी स्तर पर भी इसका पालन किया जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी अध्यक्ष बन सकते हैं तो उन्होंने कहा संभवतः हां। वहीं मोइली से जब पूछा गया कि राहुल कुर्सी संभालने के बाद पहला काम क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि सबसे पहले वो राज्यों के प्रभारी और उनके संगठन में बड़ा बदलाव करेंगे।

loading...
Loading...

Related Articles