कारोबारटेक मित्र

एचपी लेकर आई है युवाओं के लिए पॉकेट आकार का फोटो प्रिंटर

नई दिल्ली। प्रिंटिंग के क्षेत्र में दुनिया की अग्रणी कंपनी-एचपी इंक ने उन युवाओं और फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए शुक्रवार को एचपी स्प्रॉकेट फोटो पिंट्रर लॉन्च किया। यह फोटो प्रिंटर उन लोगों के लिए उपयोगी साबित होगा, जो स्मार्टफोन के माध्यम से अपनी रोजाना जिंदगी की यादों को सहेजने के शौकीन हैं। यह पॉकेट-साइज फोटो प्रिंटर यूजर्स को तुरंत उनके मोबाइल डिवाइस से पिंट्र करने का मौका देता है। यह एचपी स्प्रॉकेट फोटो प्रिंटिंग को सहज, सुविधाजनक और रोचक बनाता है।

एचपी स्प्रॉकेट एॅप एंड्रॉयड और आईओएस पर नि:शुल्क उपलब्ध है। यूजर्स फोटो को प्रिंट करने से पहले मोबाइल एप्लिकेशन में उपलब्ध बॉर्डर, इमोजी, स्टिकर्स, फिल्टर्स और फॉन्ट जोड़कर अपनी तस्वीरों को बेहतर बना सकते हैं।

एचपी स्प्रॉकेट पर 8,999 रुपये की विषेश कीमत में उपलब्ध होगा और यह काले, सफेद और लाल रंगों में मिलेगा।

यह एॅप यूजर्स को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद सोशल मीडिया अकाउंट से सीधे फोटोग्राफ पिंट्र करने की सुविधा देता है, इसके साथ ही वे अपने फोन के कैमरा रोल से भी तस्वीरें चुन सकते हैं।

एचपी इंक इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (प्रिंटिंग सिस्टम्स) राजकुमार ऋषि ने कहा, “हालांकि स्मार्टफोन ने हमारी यादों को डिजिटल रूप में स्टोर करना आसान बना दिया है, लेकिन तस्वीरों को पिंट्र करने की ताकत को नकारा नहीं जा सकता है। डिजिटल फोटोग्राफ को पिंट्र करते ही यह वास्तविक संपत्ति बन जाती है, जिसे जीवन भर संजोकर रखा जा सकता है। एचपी का स्प्रॉकेट प्रिंटर सिर्फ कुछ टैप की मदद से आपकी यादों को पिंट्र करने की सुविधा देता है। ग्राहक हमेशा से एचपी के कारोबार का केंद्र रहा है और हमारी लगातार कोशिश उनके ब्रांड अनुभव को बेहतर बनाने के लिए उत्पादों और सेवाओं को डिजाइन करने की रही है।”

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button