टेक मित्र

Meizu Note 9: भारत में 4000mAh की बैटरी के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली। Meizu Note 9 स्मार्टफोन इसी साल मार्च में चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था और उसके बाद से खबरे सामने आ रही हैं कि कंपनी अब इस फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं अब इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि जल्द ही यह भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फोन में खास फीचर्स के तौर पर mCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी मौजूद है।

BIS पर Meizu Note 9 स्मार्टफोन मॉडल नंबर (M923H) नाम से लिस्ट हुआ है और लिस्टिंग के अनुसार फोन के साथ ही Meizu POP 2 true वायरलेस ईयरबड्स को भी सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में Meizu Note 9 के साथ ही Meizu POP 2 true वायरलेस ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकती है।

चीन में Meizu Note 9 पहले ही लॉन्च किया जा सकता है और इसके फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 1080 × 2244 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 89.23% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। Android 9 Pie आधारित इस फोन में mCharge फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह स्मार्टफोन octa-core Snapdragon 675 प्रोसेसर और Adreno 612 जीपीयू पर काम करता है। फोन में 4GB+6GB और 64GB+128GB दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं। साथ ही इसमें Hyper Gaming optimization और Game Mode 3.0 उपल्ब्ध हैं। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Meizu Note 9 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए f/2.0 अर्पचर के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी आदि शामिल हैं।

loading...
=>

Related Articles