बिहार

निगरानी ने 20 हजार रूपये रिश्वत लेते दारोगा को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

      

निगरानी ने 20 हजार रूपये रिश्वत लेते दारोगा को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

>> ह्रदयानंद राम ने कांड संख्या 276 में मदद करने के लिए मांग किया था घूस
>> भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की नीति जीरो टॉलरेंस की, हर हाल में गिरफ्तार होंगे रिश्वतखोर- डीजी

पटना ( अ सं ) । निगरानी टीम ने दारोगा को 20 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया ।दारोगा ह्रदयानंद राम केस में मदद करने के लिए लगातार घूस की मांग कर रहें थे। डीजी रविन्द्र कुमार ने बताया की भ्रष्टाचार पर सरकार की नीति जीरो टॉलरेंस की हैं ।हर हाल में भ्रष्टाचारी गिरफ्तार होंगे ।
गया जिले के वजीरगंज भरेती गांव निवासी पुरन यादव ने निगरानी विभाग में लिखित शिकायत किया की वजीरगंज थाने में पदस्थापित दारोगा ह्रदयानंद राम ,कांड संख्या -276 में मदद करने के लिए 20 हजार रूपये रिश्वत की मांग कर रहें हैं ।
शिकायत पर आरोप की सत्यता के लिए पहले निगरानी की जांच टीम गयी ।आरोप सत्य पाया गया ।इसके बाद कार्रवाई के लिए डीएसपी विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में धावा दल गठित किया गया । गठित निगरानी टीम ने शुक्रवार को वजीरगंज थाना परिसर में छापेमारी करते हुये आरोपी दारोगा ह्रदयानंद राम को पीडि़त से 20 हजार रूपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार दारोगा ह्रदयानंद से निगरानी टीम पूछताछ कर रहीं हैं की इस भ्रष्टाचारी खेल में और तो लोग शामिल नहीं हैं ।
निगरानी ब्यूरो के डीजी-रविन्द्र कुमार ने आरोपी दारोगा ह्रदयानंद राम के गिरफ्तार की पुष्टि किया हैं ।उन्होंने कहां की भ्रष्टाचार पर सरकार की नीति पुरी तरह से जीरो टॉलरेंस की हैं । भ्रष्टाचार से जुड़े लोग हर हाल में गिरफ्तार होंगे । आगे बताएं की भ्रष्टाचार के 56 ट्रैप के मामले में आज तक 61 घूसखोरों को निगरानी ब्यूरो ने गिरफ्तार किया हैं ।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button