टेक मित्र

Jio के इस जबरदस्त प्लान से लोगों को होने वाला है कमाल का फायदा

Reliance Jio ने JioFiber के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के बाद अब Jio Fiber FTTH प्लान की शुरुआती कीमत 351 रुपये होगी. चूंकि जैसी उम्मीद थी कि JioFiber देश भर में Jio सिम की तरह ही धूम मचा देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

JioFiber के प्लान दूसरी ब्रॉडबैंड कंपनियों के मुकाबले महंगे हैं और शायद यही वजह है कि JioFiber को जियो सिम की तरह रफ्तार नहीं मिल पाई है. कंपनी ने कई आक्रामक प्लान भी लॉन्च किए थे जिसके साथ फ्री टीवी और राउटर भी दिए जाते हैं. इस प्लान के साथ कंपनी ने 199 रुपये का वीकली प्लान भी पेश कर दियाहै.

बहरहाल, अब बात करते हैं 351 रुपये के नए JioFiber प्लान के बारे में. ये JioFiber का सबसे सस्ता प्लान होगा. इसके तहत कंपनी उन यूजर्स को टार्गेट कर रही है जिन्हें स्पीड नहीं, सिर्फ कनेक्टिविटी की ज्यादा जरूरत होगी. इस प्लान के तहत यूजर्स को 50GB डेटा दिया जाएगा.

351 रुपये के प्लान में आपको 10Mbps की स्पीड मिलेगी. इस प्लान के साथ FUP है यानी 50GB डेटा खत्म होने के बाद आपको 1Mbps की अनलिमिटेड स्पीड मिलती रहेगी. इसके अलावा इस प्लान में अनिलिमिडेट कॉलिंग का भी ऑप्शन दिया जाएगा.

199 रुपये के प्लान में 100Mbps की स्पीड मिलेगी, लेकिन यहां भी FUP है जिसके बाद 1Mpbs की स्पीड दी जाएगी. इसकी वैलिडिटी 7 दिन की होगी. जीएसटी के बाद 351 रुपये का प्लान 414 रुपये में मिलेगा.

इससे पहले तक JioFiber का प्लान 699 रुपये से शुरू होता था. ये सभी नए प्लान प्रीपेड हैं और दोनों प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और टीवी की सर्विस दी गई है.

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com