मनोरंजन

‘Commando 3’ को तामिलराॅकर्स ने की लीक, आॅनलाइन देखें इंटरनेट पर

विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 आज यानी 29 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म रिलीज के साथ एक बड़ी खबर सामने आ रही है, सोशल मीडिया पर तमिलरॉकर पर फिल्म कमांडो 3 लीक हो चुका है। इससे पहले भी कई फिल्में लीक हो चुकी है सोशल मीडिया पर आपको कई बड़ी फिल्में देखने को मिल जाएगी। इससे पहले खबर आ रही थी कि एंड गेम भी लीक हो चुकी थी। हालांकि बाद में खबर आई थी कि ऐसा कुछ नहीं है।

बता दें फिल्म सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है, फैन्स फिल्म देखने पहुंच चुके हैं। अबतक फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू आ चुके हैं लेकिन अब देखना है कि इस बार विद्युत जामवाल कितनों को पसंद करते हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर दर्शकों को काफी आया है। कमांडो 3 की कहानी आतंकवादी बुराक अंसारी जिसने भारत में अमेरिकी के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर तबाही मचाई थी उसको पकड़ने के मिशन को लंदन की पृष्टभूमि पर दर्शाया गया है।

बता दें फिल्म को आदित्य दत्त डायरेक्ट कर रहे है। विद्युत जामवाल सबसे पहले जॉन अब्राह्म के साथ फिल्म फोर्स में नजर आए थे. फोर्स में वह विलेन के किरदार में नजर आए थे। अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। अदा शर्मा के साथ दोनों की जोड़ी कितनी पसंद की जाएगी उसके लिए आपको इंतजार करना होगा।

loading...
=>

Related Articles