जौनपुर

पुलिस को देख जुआ खेल रहा युवक तालाब में कूदा, हुई मौत !

 

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव में शनिवार की दोपहर जुआ खेल रहे जुआरियों को कोतवाली पुलिस द्वारा दौड़ाने की ख़बर से हड़कंप मच गया। बताया जाता कि इस दौरान एक युवक बचने के लिए तालाब में कूद गया। पुलिस युवक को निकालने के बजाय एक अधेड़ को हिरासत में लेकर वहां से चली, जिसे बाद में गांव के चौराहे पर छोड़कर दिया गया। इस घटना को लेकर गांव में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

बताया जाता है कि बड़ागांव स्थित शहीद बाबा की मजार के पीछे गांव के आधा दर्जन युवक जुआ खेल रहे थे। दोपहर तीन बजे हल्का दरोगा ने चार हमराही सिपाहियों के साथ दबिश देने पहुँच गए। पुलिस को देख जुआरी मौके से भागने लगे। पुलिस ने भाग रहे जुआरियों को दौड़ा लिया। बताते हैं कि पुलिस से बचने के लिए गांव निवासी रईस अहमद (35) पुत्र स्व. जलील बंधवा तालाब में कूद गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रईस तैरना नहीं जानता था और उसने जब तालाब से निकलने का प्रयास किया तो पुलिस कर्मी तालाब में पत्थर फेंकने लगे। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुँचने लगे। भीड़ देख पुलिस निजाम अहमद पुत्र भुट्टों को हिरासत में लेकर वहां से निकली, जिसे गांव के ही चौराहे पर छोड़कर चली गयी । मौके पर पहुंचे रईस के भांजे नदीम अहमद ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर नगर के निजी चिकित्सालय लाए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
मौत की ख़बर मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Posted by : sp.verma

loading...
Loading...

Related Articles