18+

इस पोजीशन को अपनाने से महिलाएं होंगी जल्द संतुष्ट

क्या आप भी सेक्स और वैवाहिक जीवन की अगर बात हो या फिर कोई लवर्स की बात हो सभी यही सोंचतें हैं कि सेक्स में महिलाओं को संतुष्टि, टाईम को लेकर होती है मतलब यह कि अगर आप ज्यादा समय तक अपने पार्टनर से सेक्स करते हैं तो वह आपसे संतुष्ट होगी. पर हम आपको बता दें कि महिलाओं में सेक्स संतुष्टि के लिए जितना जरूरी टाईम नहीं है उससे कंही ज्यादा जरूरी सेक्स की पोजीशन होती है अगर आप सही सेक्स पोजीशन में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं तो वह कम समय मे ही आपसे संतुष्ट हो जाएगी. तो चलिए आज यही जानते हैं कि किस सेक्स पोजीशन से महिला जल्दी संतुष्ट होती हैं…

1. महिला कैसी भी हो अगर पुरूष महिला के ऊपर चढ़कर और महिला के पैर पुरूष के कंधें पर हो तो ऐसे में महिला जल्दी संतुष्ट हो जाती हैं. लेकिन ध्यान रहे कि इस पोजीशन में महिला के नीचे तकिया जरूर रखी हो.

2.जब पुरूष के अन्दर ज्यादा समय तक सेक्स करने की शक्ति न हो तब महिला कि संतुष्टि के लिए महिला को पुरूष के ऊपर आ जाना चाहिए ऐसे में महिला संतुष्ट हो जाएगी.

3.किसी टेबल के ऊपर महिला को लेटाकर और पुरूष उस समय खड़े होकर सेक्स कर सकते हैं ऐसी पोजीशन में महिला का एक पैर पुरूष के कंधें पर होना चाहिए.

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com