रायबरेली

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगे चचेरे भाइयों  की मौत

डलमऊ/रायबरेली 02 दिसम्बर तरुणमित्र । सोमवार को देर शाम उन्नाव प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के स्थित अफताब नगर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों युवकों की मौत हो गई है।
वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर
पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डलमऊ पुलिस ने अज्ञात वाहन की पड़ताल शुरू कर दी डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अफताब नगर निवासी विवेक 19 वर्ष पुत्र तेज बहादुर एवं चचेरा भाई अंकज 20 वर्ष पुत्र अरूण कनहा चौराहे के गांव के पास स्थित सरकारी ठेके की दुकान में रेड़ी लगा कर अपने परिवार का भरण पोषण दोनों युवक करते थे। सोमवार को देर शाम दोनों ही युवक कनहा गांव से वापस रेड़ी लेकर वापस अपने घर की तरफ आ रहे थे। तभी अज्ञात वाहन टक्कर से दोनों ही युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करने लगी।
घटना कि सूचना मिलने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक साइकिल से और दूसरा युवक रेड़ी लेकर अपने घर की तरफ आ रहे थे तभी अचानक किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं कोतवाली प्रभारी श्री राम ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही कार्यवाही अवश्य की जाएगी।
loading...
=>

Related Articles