18+

महिलाओं को सेक्स के दौरान इन पोजीशनों से मिलेगी चरमसुख की संतुष्टि

वैसे तो इस बात का ध्यान हर कोई रखता है कि सेक्स करने से लिए हम कई तरह की पोजीशन का उपयोग करना चाहते है पर कई बार हम इस बात को लेकर चींटी भी रहते है कि जो सेक्स पोजीशन का उपयोग हम कर रहे है उससे हमारे पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट होना जरुरी है. वही बेस्ट सेक्स पोजीशन का ज्ञान रखता है. पुरुष और स्त्री जब सम्भोग करते हैं तो कुछ खास तरह की सेक्स पोजीशन ही दोनों को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकती हैं.

1. मर्द जल्दी थकते हैं इसलिए फेस टू फेस अच्छा है: मर्दों के साथ आजकल एक बड़ी समस्या है कि वह सेक्स करते समय काफी जल्दी थकने लगते हैं और इस वजह से महिलाएं सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाती हैं. इसलिए कामसूत्र कहता है कि अगर मर्द का लिंग छोटा है या वह जल्दी थकता है तो मर्द नीचे रहे और महिला को ऊपर आ जाने दें. इस पोजीशन में महिला को चरम सुख प्राप्त हो रहा होता है. साथ ही साथ मर्द का थोड़ा प्रयास लगता है लेकिन आनंद दोनों को ही बराबर आता है. इस सेक्स पोजीशन को लेटकर करने से अच्छा है कि बैठकर किया जाये.

2. फोल्डेड डेक सेक्स पोजीशन: अगर पुरुष के अन्दर अच्छी सेक्स पॉवर है और वह अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से सेक्स का मजा देना चाहता है तो उस काम के लिए फोल्डेड डेक सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन बताई जाती है. लेकिन इनको करने के लिए कम से कम 10 मिनट का समय तो पुरुष के पास होना ही चाहिए और इन 10 मिनट में उसकी प्रेमिका पूरी तरह से संतुष्ट भी हो जाएगी.

3. बेस्ट है डोगी सेक्स पोजीशन
अगर आपकी कमर में किसी प्रकार का दर्द नहीं है और आप सेक्स के पूरे मजे लेना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए डोगी पोजीशन बेस्ट है. यह एक सामान्य सी ही पोजीशन है किन्तु लड़कियों को इस पोजीशन में काफी जल्दी आनंद आने लगता है. यह अधिक थका देने वाली भी पोजीशन नहीं है किन्तु पुरुष ध्यान रखें कि इसके अन्दर जल्दबाजी का उपयोग ना ही करें.

4. लव फ्रॉम बेक साइड: जी हाँ, अगर आप वाकई अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से सेक्स सुख देना चाहते हैं तो बड़े आराम से और प्यार से इस सेक्स पोजीशन को अपनायें. इस पोजीशन का फायदा है कि महिला को अधिक दर्द से दो-चार होना नहीं पड़ता है साथ ही पुरुष जब महिला की कमर से खेलता है तो उस समय सेक्स का मजा अधिक हो जाता है.

5. सबसे आसान तो यही है, बेस्ट सेक्स पोजीशन: वैसे दुनिया का हर कपल सबसे पहले यहीं से शुरुआत करता है. इसलिए इसको सेक्स की बेसिक पोजीशन माना जाता है. अगर महिला को यहाँ कमर के नीचे किसी सहारे की जरूरत होती है तो उसे कमर के नीचे तकिया का इस्तेमाल करना चाहिए.

6. 69 से बेहतर भला क्या: आप बेशक इससे नफरत करते हों लेकिन 69 में पुरुष और महिला दोनों को बराबर सुख मिल रहा होता है. कामसूत्र में यह पोजीशन टॉप में बताई गयी है. एक ही समय में दोनों को जब बराबर सुख मिल रहा होता है उस पोजीशन को 69 बताया गया है. तो यह सेक्स पोजीशन करने में भी आसान है किन्तु इनके बराबर सुख आपको अन्य पोजीशन में नहीं मिल सकता है. वैसे भी सेक्स में हमेशा कुछ नया करते रहना चाहिए तो इससे बेहतर और नया भला क्या हो सकता है.

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com