18+

मर्दो की तुलना में ज्यादातर महिलाओं को कम होता है चरम सुख का अनुभव

वैसे तो हर कोई अपनी शादी को लेकर उत्साहित रहते है, यहां तक की सेक्स के दौरान कौन सी चीज उसे उत्तेजित करती है और क्या नहीं, इस बारे में भी ज्यादातर लोग आश्वस्त होते हैं. बहुत से पुरुषों को तो यह भी गलतफहमी होती है कि उनकी पत्नियां हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खोज कर्ताओं ने इस बात की पुष्टि हुई  है कि 1 हजार 683 नए शादीशुदा जोड़ों को इस स्टडी में शामिल किया और स्टडी के नतीजों का परीक्षण किया. स्टडी में शामिल प्रतिभागियों से सवाल पूछा गया कि वे कितनी बार ऑर्गैज्म महसूस करते हैं, उन्हें क्या लगता है कि उनका पार्टनर कितनी बार ऑर्गैज्म करता या करती है और उन्हें सेक्स के दौरान कितनी संतुष्टि प्राप्त होती है.

वहीं सूत्रों की माने तो इस बात का पता चला है कि स्टडी के नतीजों के मुताबिक 87 प्रतिशत शादीशुदा पुरुषों ने कहा कि वे सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करते हैं जबकि सिर्फ 49 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि उन्हें सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस होता है. इस स्टडी का एक और हैरान करने वाला नतीजा यह था कि ज्यादातर पुरुषों को इस बात की गलतफहमी है कि उनकी पार्टनर सेक्स के दौरान ऑर्गैज्म महसूस करती है, और कही न कही उनको इस बात की भी गलतफैमी रहती कि महिलाएं उनसे पूरी तरह संतुष्ट हो चुकीं है.

loading...
Loading...

Related Articles